Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने जसलीन को दी वार्निंग, भजन सम्राट बोले- कपड़ों से ज्यादा हमें प्यार करो- देखें Video

भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और उनकी पार्टनर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में बहुत ही सधी हुई चाल से चल रहे हैं. लेकिन सबकी नजर उनकी लव लाइफ पर है.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने जसलीन को दी वार्निंग, भजन सम्राट बोले- कपड़ों से ज्यादा हमें प्यार करो- देखें Video

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू को दिलचस्प अंदाज में समझाया

खास बातें

  • अनूप जलोटा ने जसलीन को समझाया
  • इशारों-इशारों में दे डाली वार्निंग
  • जसलीन ने बात को पलटा
नई दिल्ली:

भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और उनकी पार्टनर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में बहुत ही सधी हुई चाल से चल रहे हैं. अनूप जलोटा हमेशा जसलीन को सधी हुई राय देते हैं और जसलीन उनकी बात को मानती भी हैं. लेकिन नॉमिनेशन टास्क के दौरान जसलीन ने जब कुर्बानी देने से कदम पीछे हटा लिए तो अनूप जलोटा का दिल टूट गया था और यह बात उन्हें काफी हर्ट भी कर गई थी. अनूप जलोटा ने जसलीन दूरी बना लेने की ठान ली थी. लेकिन फिर उनकी दिल पसीज गया और उन्होंने जसलीन को माफ कर दिया. 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)'  का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन (Jasleen) आपस में इस मसले पर बात कर रहे हैं.

सपना चौधरी नींद से जागते ही करने लगीं बैली डांस, Video ने मचाया धमाल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BiggBoss12®©™ (@_biggbosss12_) on


Priya Prakash Varrier: जादुई मुस्कान संग झूले पर दिखीं प्रिया प्रकाश वारियर, फैन्स बोले- झक्कास.. देखें Video

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के इस वीडियो में दिखाया गया है कि अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन (Jasleen) बैठे बातें कर रहे हैं. अनूप कहते हैं कि ये ईयर रिंग्स तुम्हारे कान में काफी रॉयल लग रहे हैं. इसके साथ ही वे तंज कसने से नहीं भूलते कि अगर तुम्हारे बाल थोड़े छोटे हो गए होते तो और भी बढ़िया लगते. इसके बाद दीपक कहने लगते हैं कि आप जसलीन को ताना मार रहे हैं. इस पर अनूप जलोटा कहते हैं कि इसे आप सबक की तरह भी ले सकती हैं. जसलीन कहती हैं कि आप वार्निंग दे रहे हैं. अनूप जलोटा कहते हैं कि तुम इसे वार्निंग की तरह ले सकती हो.

खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग उड़ाया गरदा, 'हमरे दिल के मोबाइल के नेट होई जा' पर डांस Video हुआ वायरल
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss Season 12 ⭕ (@biggbossss.12) on


अभिषेक बच्चन ने पापा अमिताभ से यूं लिया बदला, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी ऐसी तस्वीर

हालांकि जसलीन अनूप जलोटा से कहती हैं, "अनूपजी ऐसे बात मत करो." अनूप जलोटा कहते हैं कि अगर कोई तुम्हारे कपड़े किडनैप कर ले और मुझे मांगे तो तुम मुझे दे दोगी. इस पर जसलीन कहती हूं कि मैं आपको रखूंगी अपने पास...आप मेरी सबसे प्यारी चीज हैं. इस तरह अनूप जलोटा और जसलीन कमे बीच सब सामान्य हो गया है, और आज तो बिग बॉस उन्हें डेट का मौका भी दे रहे हैं और इस डेट के मौके पर अनूप जलोटा बेहद रोमांटिक अंदाज में दिखेंगे.

 ...और भी हैं 'टेलीविजन से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com