NDTV Khabar

बजट भाषण में विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' की हुई तारीफ, पीयूष गोयल बोले- 'क्या जोश था...'

वित्त मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने शुक्रवार को लोकसभा में अपने बजट भाषण में मनोरंजन उद्योग के उल्लेख के दौरान फिल्म ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ (URI: The Surgical Strike) का जिक्र किया और कहा कि फिल्म में बहुत जोश था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बजट भाषण में विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' की हुई तारीफ, पीयूष गोयल बोले- 'क्या जोश था...'

'उरी' फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal)

खास बातें

  1. बजट भाषण में ‘उरी’ का भी जिक्र
  2. पीयूष गोयल ने की तारीफ
  3. विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' हुई सुपरहिट
नई दिल्ली:

वित्त मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने शुक्रवार को लोकसभा में अपने बजट भाषण में मनोरंजन उद्योग के उल्लेख के दौरान फिल्म ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' (URI: The Surgical Strike) का जिक्र किया और कहा कि फिल्म में बहुत जोश था. बजट भाषण के दौरान पीयूष गोयल (Piyush Goyal) जब मनोरंजन उद्योग के लिए किये गये प्रावधानों का जिक्र कर रहे थे तो उन्होंने कहा, ‘‘हमने हाल ही में उरी फिल्म देखी. बहुत मजा आया और उसमें जो जोश था, देखने लायक था.'' उन्होंने कहा, ‘‘क्या जोश था, क्या माहौल था.''

धोनी की पत्नी साक्षी संग अनुष्का शर्मा बचपन में कर चुकी हैं पढ़ाई, स्कूल की फोटो वायरल

पीयूष गोयल (Piyush Goyal) के इस बयान के बाद सदन में बैठे राजग के सभी सांसदों ने मेजें थपथपाईं और फिल्म में अहम रोल निभाने वाले भाजपा सदस्य परेश रावल (Paresh Rawal) को भी मुस्कराते हुए देखा गया. मोदी सरकार के कार्यकाल में सितंबर 2016 में पीओके में हुई ‘सर्जिकल स्ट्राइक' पर बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई है जिसमें मुख्य भूमिका में रावल के अलावा विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी हैं. 


देखें ट्रेलर-

बजट 2019 की Twitter पर फिल्मी अंदाज में समीक्षा, लिखा- कभी-कभी लगता है मिडल क्लास ही भगवान है...

गोयल ने कहा, ‘‘मनोरंजन जगत से कई लोगों को रोगजार मिलता है और हम सभी फिल्में देखते ही हैं.'' उन्होंने कहा कि पायरेसी पर रोक लगाने के लिए सरकार ने कई कदम उठाए हैं. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी विभिन्न कार्यक्रमों में फिल्म के संवाद ‘हाउज द जोश' को बोला. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement