NDTV Khabar

Cannes 2018: पहली बार कान में शिरकत करेंगे मनीष मल्होत्रा

सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा कान फिल्मोत्सव में पहली बार कदम रखने के लिए तैयार हैं, जहां वह अंतर्राष्ट्रीय मॉडल बेला हदीद को एक्सक्लूसिव एक्सेसरी भेंट करने जा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Cannes 2018: पहली बार कान में शिरकत करेंगे मनीष मल्होत्रा

मनीष मल्होत्रा की पहली बार कान में एंट्री

नई दिल्ली: सोनम कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, कंगना रनोट से लेकर दीपिका पादुकोण तक 8 मई से 19 मई के बीच आयोजित होने वाले 71वें कान फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखरेती नजर आएंगी. एक्ट्रेसेस के अलावा इंडिया के टॉप मोस्ट सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर की एंट्री इस साल कान में होगी. 

सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा कान फिल्मोत्सव में पहली बार कदम रखने के लिए तैयार हैं, जहां वह अंतर्राष्ट्रीय मॉडल बेला हदीद को एक्सक्लूसिव एक्सेसरी भेंट करने जा रहे हैं. प्रीमियम आइसक्रीम ब्रांड ने शनिवार को पुष्टि की है कि मल्होत्रा इस सीजन में कान फिल्मोत्सव में शुरुआत करेंगे. डिजाइनर ने कहा, "इस बड़े मंच पर पहला भारतीय डिजाइनर के रूप में पदार्पण करने को लेकर उत्साहित हूं."

टिप्पणियां
करीना कपूर खान, ऐश्वर्य राय बच्चन और कई बॉलीवुड दिग्गजों के साथ काम कर चुके डिजाइनर ने कहा, "वास्तविक ग्लोबल स्टाइल आइकल बेला हदीद के लिए विशेष रूप से काम करना सम्मान की बात है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement