NDTV Khabar

Chandrayaan 2: 'चंद्रयान 2' से संपर्क टूटने पर आया अदनान सामी का रिएक्शन, कहा- सिर्फ 2 किलोमीटर की दूरी और...

Chandrayaan 2: चंद्रयान 2 को लेकर चारों तरफ से रिएक्शन आने शुरू हो गए. हाल ही में इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने भी ट्वीट किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Chandrayaan 2: 'चंद्रयान 2' से संपर्क टूटने पर आया अदनान सामी का रिएक्शन, कहा- सिर्फ 2 किलोमीटर की दूरी और...

Chandrayaan 2: चंद्रयान 2 और इसरो का संपर्क टूटने पर आया अदनान सामी का रिएक्शन

खास बातें

  1. चंद्रयान 2 से इसरो का संपर्क टूटने पर अदनान सामी ने किया ट्वीट
  2. बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी ने कहा- केवल 2 किलोमीटर की दूरी और...
  3. अदनान सामी का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Chandrayaan 2: भारत के मून लैंडर विक्रम (Vikram) से इसरो का संपर्क उस समय टूट गया, जब वह चंद्रमा की सतह की और बढ़ रहा था और लैंडर सतह से केवल 2.1 किलोमीटर की दूरी पर मौजूद था. इसके बाद से ही चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2) को लेकर चारों तरफ से रिएक्शन आने शुरू हो गए. लैंडर और इसरो (ISRO) का संपर्क टूटने के बाद भी लोगों ने वैज्ञानिकों की खूब सराहना की और उनका धन्यवाद भी किया. हाल ही में इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने भी ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने इसरो (ISRO) के वैज्ञानिकों को महान बताते हुए उनकी खूब सराहना की. लैंडर विक्रम (Vikram) के संपर्क टूटने के बाद आया अदनान सामी (Adnan Sami) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

'मिशन मंगल' बनी अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म, जानें कुल कलेक्शन


'चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2)' और विक्रम लैंडर को लेकर किए ट्वीट में अदनान सामी (Adnan Sami) ने लिखा, "पृथ्वी से चंद्रमा तक 384,000 किलोमीटर में से हमने 383,998 किलोमीटर की यात्रा की और सिर्फ 2 किलोमीटर की दूरी से कम हो गए. यह अतुल्य है. इतने नजदीक होना भी गर्व की बात है. हमारे वैज्ञानिक, उनकी प्रतिभा, साहस और दृढ़ संकल्प तारीफ के लायक है." चंद्रयान 2 को लेकर आए अदनान सामी के ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

Chandrayaan 2: चंद्रयान 2 पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया ट्वीट, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कही यह बात

टिप्पणियां

बता दें कि लैंडर विक्रम (Vikram) से चंद्रमा के सतह से महज दो किलोमीटर पहले इसरो का संपर्क टूट गया. ऐसे में 978 करोड़ रुपये लागत वाले 'चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2)'  मिशन का भविष्य अंधेरे में झूल गया है. भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) के अध्यक्ष के. सिवन ने संपर्क टूटने की घोषणा करते हुए कहा कि चंद्रमा की सतह से 2.1 किमी पहले तक लैंडर का प्रदर्शन योजना के अनुरूप था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कॉमेडियन कुणाल कामरा को 4 एयरलाइन्स ने किया बैन, पत्रकार को सवाल पूछकर कर दिया था परेशान

Advertisement