Chhapaak Trailer: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' का ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देने वाली एक्टिंग उड़ा देगी होश

Chhapaak: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' का ट्रेलर हुआ रिलीज, लक्ष्मी अग्रवाल के दमदार किरदार में नजर आईं दीपिका पादुकोण.

Chhapaak Trailer: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' का ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देने वाली एक्टिंग उड़ा देगी होश

Chhapaak Trailer: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर रिलीज
  • ट्रेलर में दीपिका दमदार किरदार में आईं नजर
  • यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

छपाक ट्रेलर: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 'छपाक' को मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) ने डायरेक्ट किया है. असल जिंदगी से प्रेरित फिल्म 'छपाक' में दीपिका पादुकोण (Deepika Paudkone) एसिड अटैक सरवाइवर का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म की समाज में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों को दिखाया गया है. दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म में विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी है. 'छपाक' के ट्रेलर में दीपिका पादुकोण की बेहतरीन एक्टिंग नजर आ रही है. 

'मकड़ी' एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद पति रोहित मित्तल से हुईं अलग, लिखा- कुछ चीजों को अधूरा छोड़ना ही बेहतर...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस फिल्म में काफी दमदार किरदार निभा रही हैं. ट्रेलर में एक्ट्रेस का लुक रोंगटे खड़े करने वाला है. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत ही जनता के विरोध प्रदर्शन से होती है. दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है. फैन्स भी दीपिका के इस लुक और फिल्म में उनके किरदार पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.  

अमित शाह के बयान पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, बोले- इतिहास लिखने के लिए झूठ...

Newsbeep

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मोस्ट अवेटिड फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी एक्टिंग से सबके होश उड़ाने वाली हैं. यह फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर लाजवाब है. इस फिल्म को लीना यादव ने प्रोड्यूस किया है और मेघना गुलजार इसका निर्देशन कर रही है. लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) के जीवन की असली कहानी को पेश करते हुए, छपाक एक महिला की ताकत की कहानी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...