NDTV Khabar

क्रिसमस पर बिजी रहेंगी श्रद्धा कपूर, शुरू की 'साहो' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

श्रद्धा कपूर के प्रवक्ता ने बताया, "इस साल श्रद्धा क्रिसमस पर काम में व्यस्त हैं, वह हैदराबाद में अपनी फिल्म 'साहो' की शूटिंग शुरू करेंगी."

53 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिसमस पर बिजी रहेंगी श्रद्धा कपूर, शुरू की 'साहो' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

'साहो' अगले साल बड़े पर्दे पर दस्तक देगी.

खास बातें

  1. 'साहो' के सेट पर लौटीं श्रद्धा कपूर
  2. शुरू की 'साहो' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग
  3. प्रभास के साथ जमेगी श्रद्धा की जोड़ी
मुंबई: मुंबई नगरी से विदाई लेकर श्रद्धा कपूर हैदराबाद के लिए रवाना हो गई हैं, जहां वह प्रभास के साथ अपनी आगामी फिल्म 'साहो' के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगी. रामोजी फिल्म स्टूडियो में आज फिल्म के दूसरे शेड्यूल का आगाज हो गया. प्रवक्ता ने बताया, "इस साल श्रद्धा क्रिसमस पर काम में व्यस्त हैं, वह हैदराबाद में अपनी फिल्म 'साहो' की शूटिंग शुरू करेंगी." बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के लिए 'साहो' पहली त्रिभाषी फिल्म होगी. अपने पहले शेड्यूल को अक्टूबर में खत्म कर अभिनेत्री ने अब एक बार फिर 'साहो' के सेट का रुख कर लिया है. 

अमिताभ बच्चन की नातिन से शाहरुख खान के बेटे तक, करण जौहर की पार्टी में शामिल हुए ये सेलेब्स

युवी क्रिएशनस प्रोडक्शन की फिल्म 'साहो' वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित है. इस फिल्म को देश-विदेश में बेहतरीन स्थानों पर फिल्माया जा रहा है. फिल्म का संगीत शानदार शंकर-एहसान-लॉय ने बनाया है तो वही प्रतिभाशाली अमिताभ भट्टाचार्य ने खूबसूरत गानों के बोल लिखे है. 

'टाइगर जिंदा है' के स्टार्स ने ऐसे मनाया क्रिसमस, जश्न में डूबा बॉलीवुड

टिप्पणियां
फिल्म का टीजर 'बाहुबली: द कन्क्यूजन' के साथ जारी किया गया था, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर बटोरा था. 'साहो' में आपको कई बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगी, जिसके लिए निर्माताओं ने दुनिया के सबसे बेहतरीन एक्शन कोरियोग्राफर की मदद ली है. 'साहो' अगले साल बड़े पर्दे पर दस्तक देगी.

VIDEO: आखिरी बार फिल्म 'हसीना पारकर' में नजर आई थीं श्रद्धा कपूर...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement