डोनाल्ड ट्रम्प और पीएम मोदी की आलोचना करने वाले कॉमेडियन को मिला व्हाइट हाउस में परफॉर्म करने का मौका

भारतीय मूल के प्रख्यात अमेरिकी कॉमेडियन और टीवी शो होस्ट हसन मिन्हाज (Hasan Minhaj) व्हाइट हाउस (White House) पत्रकार संगठन के वार्षिक रात्रि भोज में प्रस्तुति देंगे.

डोनाल्ड ट्रम्प और पीएम मोदी की आलोचना करने वाले कॉमेडियन को मिला व्हाइट हाउस में परफॉर्म करने का मौका

फाइल फोटो

खास बातें

  • कॉमेडियन हसन मिन्हाज मिला व्हाइट हाउस में परफॉर्म करने का मौका
  • भारतीय मूल के प्रख्यात अमेरिकी कॉमेडियन हैं
  • डोनाल्ड ट्रम्प और पीएम मोदी के आलोचक रहे हैं हसन मिन्हाज
नई दिल्ली:

भारतीय मूल के प्रख्यात अमेरिकी कॉमेडियन और टीवी शो होस्ट हसन मिन्हाज (Hasan Minhaj) व्हाइट हाउस (White House) पत्रकार संगठन के वार्षिक रात्रि भोज में प्रस्तुति देंगे. वह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) और भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के आलोचक रहे हैं.  हसन मिन्हाज (Hasan Minhaj) के माता-पिता उत्तरप्रदेश में अलीगढ़ के रहने वाले हैं. व्हाइट हाउस पत्रकार संगठन (डब्ल्यूएचसीए) के वार्षिक रात्रि भोज में 25 अप्रैल को अभिनेता केनन थॉम्पसन और नाइट लाइव के सदस्य भी अपनी प्रस्तुति देंगे.

बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- 'सभी हिंदू-मुस्लिम, सीएए, एनआरसी में व्यस्त है उधर भारत का कर्ज बढ़कर...'

व्हाइट हाउस कॉरेस्पोंडेंट्स एसोसिएशन (WHCA) ने घोषणा की कि हसन मिन्हाज (Hasan Minhaj) रात्रि भोज में अपनी प्रस्तुति देंगे. डब्ल्यूएचसीए के अध्यक्ष और एबीसी न्यूज के मुख्य व्हाइट हाउस संवाददाता जोनाथन कार्ल ने बताया, "अमेरिका में केनन और हसन अच्छा मनोरंजन करने वाले कलाकार हैं. मैं खुश हूं कि वे हमारे लोकतंत्र में स्वतंत्र प्रेस की भूमिका निभाने में मदद करेंगे."

राजस्थान में चोरी के आरोप में दलित भाइयों को बुरी तरह पीटा, तो स्वरा भास्कर का यूं आया रिएक्शन

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) ट्रम्प पिछले तीन वर्षों से डब्ल्यूएचसीए के रात्रि भोज में नहीं आ रहे हैं और इस वर्ष भी उनके आने की संभावना नहीं दिख रही है. बता दें कि हसन मिन्हाज (Hasan Minhaj) के वीडियो खूब वायरल होते हैं. उनकी कॉमेडी को लोग खूब पसंद करते हैं. पिछले साल उन्होंने ललित मोदी का इंटरव्यू किया था, जो खूब वायरल हुआ था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com