NDTV Khabar

इस कॉमेडियन का पीएम मोदी की 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन पर तंज, लिखा- आप PM भी हो कभी उसका काम भी कर लिया करो...

कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने ट्विटर पर BJP के 'मैं भी चौकीदार' अभियान पर ट्वीट किया है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर BJP की कैंपेन 'मैं भी चौकीदार (Main Bhi Chowkidar)' पर सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने जारी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस कॉमेडियन का पीएम मोदी की 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन पर तंज, लिखा- आप PM भी हो कभी उसका काम भी कर लिया करो...

कुणाल कामरा (Kunal Kamra) का पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर तंज

खास बातें

  1. बीजेपी की 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन पर तंज
  2. पीएम मोदी को लेकर कही ये बात
  3. कॉमेडियन कुणाल कामरा ने किया है ट्वीट
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की कैंपेन 'मैं भी चौकीदार' पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. हालांकि बीजेपी ने 'मैं भी चौकीदार (Main Bhi Chowkidar)' कैंपेन की सफलता के आंकड़े पेश कर दिए हैं लेकिन इस स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी पर Tweet के जरिये तंज कसा है. स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर बीजेपी के 'मैं भी चौकीदार' अभियान को लेकर ट्वीट किया है. वैसे भी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में कुछ ही समय रह गया है और पूरा राजनैतिक माहौल गर्माया हुआ है. कुणाल कामरा ने ट्वीट में लिखा हैः

 


 

बीजेपी नेता पर Tweet के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस को फिर आया गुस्सा, लिखा- हवस के भेड़िये पहचान में जल्दी नहीं आते...

BJP के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर चल रहे 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन पर चुटकी लेते हुए स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने ट्वीट किया हैः 'मैं फकीर हूं. मैं चायवाला हूं. मैं मां गंगा का बेटा हूं. मैं मजदूर हूं. मैं स्वयं सेवक हूं. मैं चौकीदार हूं...हां पर आप प्रधानमंत्री भी हो कभी उसका काम भी कर लिया करो.' इस तरह स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कमरा ने 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन को लेकर तीखा तंज कसा है और उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. 

 

 

अजय देवगन बनेंगे स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक, 300 महिलाओं की मदद से पाकिस्तानी सेना को दी थी टक्कर

बीजेपी (BJP) की 'मैं भी चौकीदार (Main Bhi Chowkidar)' कैंपेन और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर ट्वीटर पर तंज कसने वाले कॉमेडियन कुणाल कामरा मुंबई बेस्ड कॉमेडियन है और उनका पॉलिटिकल-कॉमेडी पॉडकास्ट 'स्टैंड अप या कुणाल' काफी पॉपुलर रहा है. कुणाल कामरा ने आठ साल तक विज्ञापन जगत में काम करने के बाद 2013 में स्टैंडअप कॉमेडी की शुरुआत की थी. कुणाल को सोशल मीडिया पर सामाजिक सरोकारों पर अपनी बेबाक राय के लिए पहचाना जाता है और उनकी लोकप्रियता भी कमाल की है.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement