Cyclone Fani: पुरी पहुंचा साइक्लोन 'Fani', 'बाहुबली' की एक्ट्रेस ने कर डाला ये ट्वीट

Cyclone Fani Updates: ओडिशा में Fani Cyclone की वजह से तेज बारिश शुरू हो गई है और तेज रफ्तार से हवाएं भी चल रही हैं. 11 लाख लोगों को सुरक्षित ठिकानों पर भेज दिया है. बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने कुछ इस तरह ट्वीट किया है.

Cyclone Fani: पुरी पहुंचा साइक्लोन 'Fani', 'बाहुबली' की एक्ट्रेस ने कर डाला ये ट्वीट

Fani Cyclone: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने यूं किया ट्वीट

खास बातें

  • साइक्लोन फानी पहुंचा पुरी
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट
  • लोगों को दिया ये संदेश
नई दिल्ली:

Cyclone Fani Updates:ओडिशा में चक्रवात फानी (Fani Cyclone) की वजह से तेज बारिश शुरू हो गई है और तेज रफ्तार से हवाएं भी चल रही हैं. लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ओडिशा (Odisha) सरकार ने लगभग 11 लाख लोगों को सुरक्षित ठिकानों पर भेज दिया है.  मौसम विभाग के मुताबिक, इसका असर उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तराखंड, झारखंड, पश्चिम बंगाल, सिक्किम और तमिलनाडु और पुदुच्चेरी में भी दिख सकता है. लेकिन बॉलीवुड से भी चक्रवात फानी (Cyclone Fani) को लेकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बाहुबली (Baahubali) फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है. 

Avengers Endgame Box Office Collection Day 7: 'एंडगेम' ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट किया हैः 'ओडिशा, आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल के लोगों के साथ मेरी दुआएं हैं. घरों में ही रहें और चक्रवाती तूफान फानी से बचने में एक-दूसरे की मदद करें.' इस तरह तमन्ना भाटिया ने लोगों से Fani साइक्लोन से बचने के लिए कहा है और बताया है कि घरों में रहते हुए एक दूसरे की मदद करें. 

बॉलीवुड एक्टर को आया गुस्सा, बोले- ईमानदार राहुल पीएम नहीं बन सकते लेकिन युवाओं को चायवाला...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसको लेकर मौसम विभाग (IMD) ने उत्तर प्रदेश के किसानों के लिए चेतावनी भी जारी की है. मौसम विभाग की ओर से जारी चेतावनी में कहा गया है कि प्रदेश में 2 और 3 मई को तेज हवा और बारिश की संभावना जताई गई है. च्रकवात फानी (Cyclone Fani) ओडिशा के तट की ओर बढ़ता ही जा रहा है. अनुमानित समय दोपहर तीन बजे से बहुत पहले ही सुबह-सुबह तटीय इलाके से टकराएगा. ओडिशा के मुख्य सचिव एपी पधी ने कहा है कि चक्रवात के पुरी के काफी करीब सुबह साढ़े नौ बजे पहुंचने की आशंका है. इसके तट से टकराने की पूरी प्रक्रिया चार से पांच घंटे में पूर्ण होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...