Dabangg 3 Box Office Collection Day 21: सलमान खान की 'दबंग 3' ने तीसरे हफ्ते में भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

Dabangg 3 Box Office Collection Day 21: सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और साईं मांजरेकर (Saiee anjrekar) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाए रखा है.

Dabangg 3 Box Office Collection Day 21: सलमान खान की 'दबंग 3' ने तीसरे हफ्ते में भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

Dabangg 3 Box Office Collection Day 21: सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3' (Dabangg 3) ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

खास बातें

  • सलमान खान की 'दबंग 3' ने तीसरे हफ्ते भी मचाया धमाल
  • बॉक्स ऑफिस पर रहा सलमान खान की फिल्म का जलवा
  • सलमान खान की फिल्म ने किया धुआंधार प्रदर्शन
नई दिल्ली:

Dabangg 3 Box Office Collection Day 21: सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और साईं मांजरेकर (Saiee anjrekar) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' ने तीसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाए रखा है. CAA और NRC पर हो रहे प्रदर्शन के कारण दबंग 3 की कमाई पर जरूर असर हुआ है, इसके बाद भी दबंग 3 ने खुद को साल की हिट फिल्मों में शामिल कर लिया है. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि 'दबंग 3 (Dabangg 3 Box Office Collection)' ने बीते दिन यानी गुरुवार को 1 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. ऐसे में 'दबंग 3' 21 दिनों में 156.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि इसकी आधिकारिक सूचना मिलनी बाकी है. 

दूसरे हफ्ते भी रहा अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का धमाल, कमाए इतने करोड़

बता दें कि सलमान खान की दबंग 3 को अक्षय कुमार की गुड न्यूज कड़ी टक्कर मिली है, इसके बाद भी फिल्म ने सिनेमाघरों में फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.  CAA और NRC को लेकर दिल्ली और यूपी जैसे राज्यों में दबंग 3 अपना जलवा दिखाने में थोड़ी पीछे रही. खास बात तो यह है कि दबंग 3 की सक्सेस से खुश होकर सलमान खान ने एक्टर किच्चा सुदीप को एक लग्जरी कार भी गिफ्ट की है. बता दें कि 'दबंग 3' ने पहले दिन 24.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 24.75 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 31.90 करोड़ रुपये की कमाई के साथ शुरुआत की थी.

सोनम कपूर को इस एयरलाइन्स ने तीसरी बार लगाया चूना, फिर खोया सामान

'दबंग 3 (Dabangg 3)' में एक बार फिर चुलबुल पांडे अपने अंदाज से फैन्स को दीवाना बना रहे हैं. सलमान खान का ये नया अंदाज फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3 (Dabangg 3 Budget)' के बजट की बात करें तो यह लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ऐसे में सलमान खान की 'दबंग 3' को बॉक्स ऑफिस (Dabangg 3 Box Office Collection) पर बहुत मेहनत कर रही है. अक्षय कुमार और करीना कपूर की 'गुड न्यूज (Good Newwz)' भी रिलीज हो गई है, जो 'दबंग 3' को कड़ी टक्कर दे रही है. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com