NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण ने कर दिया ऐलान सिर्फ उनके हैं रणवीर सिंह, ये रहा सबूत

रणवीर सिंह की तस्वीर पर दीपिका पादुकोण ने ऐसा कमेंट लिख दिया है, जिससे इनके अफेयर के चर्चे और भी तेज हो गए हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण ने कर दिया ऐलान सिर्फ उनके हैं रणवीर सिंह, ये रहा सबूत

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने कथित रिलेशनशिप के बारे में कुछ भी कहने से बचते हैं. पिछले दिनों स्टार्स की शादी को लेकर खबरें जोरों पर थीं, लेकिन अब तक इसकी आधिकारिक पुष्ठि नहीं हुई है. भले ही स्टार्स अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधते हों, लेकिन सोशल मीडिया पर इनका प्यार छिपा नहीं है. रणवीर सिंह और दीपिका दोनों ही एक-दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट और लाइक करना बिल्कुल नहीं भूलते. हाल ही में रणवीर की तस्वीर पर दीपिका ने ऐसा कमेंट लिख दिया है, जिससे इनके अफेयर के चर्चे और भी तेज हो गए हैं. 

चार्ली चैपलिन बनकर घूम रहे रणवीर सिंह, आप भी पहचान नहीं पाएंगे.. देखें वीडियो
 
 

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

Simmba के सेट पर रणवीर को पड़ी डांट, सारा अली खान को डायरेक्टर ने पहचानने से किया इनकार

रणवीर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद हॉट तस्वीर शुक्रवार को साझा की, इसमें अभिनेता क्लीन शेव लुक में नजर आ रहे हैं. रणवीर की इस फोटो को 15 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिले. लेकिन सबसे खास कमेंट दीपिका पादुकोण का रहा, उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'माइन.' दीपिका का यह कमेंट इस बात का सबूत है कि रणवीर सिंह सिर्फ और सिर्फ उनके हैं.
 
ranveer singh

रणवीर सिंह की तस्वीर पर दीपिका पादुकोण का कमेंट.


रणवीर सिंह ने अपने अंदाज में किया 'फिटनेट चैलेंज', मजेदार तरीके से बनाया VIDEO

टिप्पणियां
बता दें, दीपिका और रणवीर अब तक 'गोलियों की रासलीला: रामलीला (2013)', 'बाजीराव मस्तानी (2015)' और 'पद्मावत (2017)' में साथ काम कर चुके हैं. तीनों ही फिल्में सुपरहिट रही. 'पद्मावत' ने देशभर में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया. इसके अलावा दीपिका की फिल्म 'फाइडिंग फैनी' में रणवीर ने स्पेशल अपीयरेंस दी थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement