Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण ने JNU और CAA को लेकर जारी विरोध प्रदर्शन पर कहा, यह देखकर मुझे गर्व होता है कि...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने जेएनयू अटैक (JNU Attack), संशोधित नागरिकता कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक पंजीकरण (NRC) के विरोध में देशभर में हुए विरोध प्रदर्शनों को लेकर अपनी राय पेश की है.

दीपिका पादुकोण ने JNU और CAA को लेकर जारी विरोध प्रदर्शन पर कहा, यह देखकर मुझे गर्व होता है कि...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने देशभर में जारी विरोध प्रदर्शन पर पेश की राय

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने देशभर में जारी विरोध प्रदर्शन को लेकर पेश की राय
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे गर्व होता है कि....
  • फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं दीपिका पादुकोण
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन में लगी हुई हैं. लेकिन 'छपाक' (Chhapaak) से इतर एक्ट्रेस ने जेएनयू अटैक (JNU Attack), संशोधित नागरिकता कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक पंजीकरण (NRC) के विरोध में देशभर में हुए विरोध प्रदर्शनों को लेकर अपनी राय पेश की है. एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि यह देखकर खुशी होती है कि लोग सामने आ रहे हैं और बिना किसी खौफ के अपनी आवाज उठा रहे हैं. दीपिका पादुकोण ने कहा कि यह जरूरी है कि लोग बदलाव लाने के लिए अपने विचार व्यक्त करें. एक्ट्रेस के इस बयान ने हर किसी का ध्यान खींचा है, साथ ही लोग इस बयान को लेकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

जावेद अख्तर का JNUSU अध्यक्ष के खिलाफ FIR पर Tweet, बोले- वह कैसे देश प्रेमी लोहे की छड़ को अपने सिर से ...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने विरोध प्रदर्शन को लेकर NDTV से कहा, "यह देखकर मुझे गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से डर नहीं हैं. चाहे हमारी सोच कुछ भी हो, लेकिन मेरे ख्याल से हम देश और इसके भविष्य के बारे में सोच रहे हैं, ये अच्छी बात है." दीपिका पादुकोण के साथ-साथ 'छपाक' (Chhapaak) की निर्देशक मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) ने कहा कि वह लोगों की पीड़ा महसूस कर सकती हैं, हालांकि मुद्दों की उन्हें अच्छी जानकारी नहीं है. मेघना गुलजार ने कहा, "निश्चित रूप से (हमारे भी) विचार हैं. हम भी इसी समाज में रहते हैं, इसलिए हम प्रतिक्रिया देंगे. दुर्भाग्य से हमारे पास पूरी जानकारी नहीं है, इसलिए इस वक्त टिप्पणी नहीं की जा सकती. लेकिन पीड़ा है, जागरूकता है. मैं उम्मीद करती हूं कि अमन का माहौल बन जाए."

देखें Video:

मुंबई में प्रोटेस्ट के दौरान 'आजादी' के नारों पर इन अंकल ने ऐसे झूमकर किया डांस, Video हुआ वायरल

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, जीशान अय्यूब, सयानी गुप्ता, अनुभव सिन्हा, ओनिर, अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, महेश भट्ट, पूजा भट्ट और कई कलाकारों ने ट्वीट कर अपने रिएक्शन दिए थे. वहीं, छपाक की बात करें तो इस फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका अदा करेंगी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मैसे भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...