दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के साथ काम करने की बात पर दिया रिएक्शन, बोलीं- उन्होंने जो किया है...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने को लेकर भी बयान दिया, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है.

दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के साथ काम करने की बात पर दिया रिएक्शन, बोलीं- उन्होंने जो किया है...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने को लेकर दिया रिएक्शन

खास बातें

  • दीपका पादुकोण ने सलमान खान के साथ काम करने की बात पर दिया रिएक्शन
  • एक्ट्रेस ने कहा कि सलमान खान ने जो किया है...
  • दीपिका पादुकोण के बयान ने खींचा सबका ध्यान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' (Chapaak) इसी महीने 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है. ऐसे में एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं. दीपिका पादुकोण ने 'छपाक' का प्रमोशन कई रिएलिटी शो में भी किया. ऐसे में एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वह सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में 'छपाक' के प्रचार के लिए जाएंगी. इसपर दीपिका पादुकोण ने कहा, "नहीं, 'बिग बॉस' में जाने को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है." 'बिग बॉस' से इतर दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के साथ काम करने को लेकर भी बयान दिया, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. 

दीपिका पादुकोण ने JNU और CAA को लेकर जारी विरोध प्रदर्शन पर कहा, यह देखकर मुझे गर्व होता है कि...
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने को लेकर कहा, "हमारे फैंस हमेशा इस बात को लेकर उत्सुक रहते हैं कि क्या हम एक साथ एक फिल्म कर रहे हैं, या हम कब साथ में फिल्म कर रहे हैं. मैं वास्तव में इसे करना चाहती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि हमारे लिए सही तरह की फिल्म के लिए साथ आना ज्यादा महत्वपूर्ण है. हमने हमेशा सलमान को कुछ विशेष प्रकार की फिल्मों में देखा है."

ऋतिक रोशन और एक्स वाइफ सुजैन परिवार के साथ छुट्टियां मनाते आए नजर, लिखा- मॉडर्न फैमिली...देखें Photo

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने आगे कहा, "मैं 'हम दिल दे चुके सनम' की सबसे बड़ी फैन हूं और मैं उन्हें इस तरह की भूमिका में देखना चाहूंगी या उन्होंने जो किया है, उससे कुछ अलग देखना चाहूंगी. इसलिए मुझे लगता है कि यह वास्तव में पटकथा है (जो मायने रखता है). हमें हाल के दिनों में साथ में काम करने के प्रस्ताव नहीं मिले हैं, लेकिन मैं उनके साथ एक फिल्म करना पसंद करूंगी." बता दें कि दीपिका पादुकोण ने छपाक के अलावा अपनी अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म से जुड़ी भी कई बातें कीं. एक्ट्रेस ने बताया कि इसकी शूटिंग मार्च में होगी और इसमें अनन्या पांडे (Ananya Panday) और 'गली ब्वॉय' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...