दीपिका पादुकोण ने बेबी प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी, इंटरव्यू में कहा- हमें बच्चे पसंद हैं और...

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के मम्मी-पापा बनने को लेकर कई अटकलें बनी थीं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बात अपनी चुप्पी तोड़ी है.

दीपिका पादुकोण ने बेबी प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी, इंटरव्यू में कहा- हमें बच्चे पसंद हैं और...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बेबी प्लानिंग को लेकर तोड़ी चुप्पी

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने इंटरव्यू में बेबी प्लानिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ी है
  • दीपिका पादुुकोण ने बताया कि उन्हें बच्चे बहुत पसंद हैं
  • फिल्म 'छपाक' और '83' में नजर आने वाली हैं दीपिका
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. दोनों ने बीते साल नवंबर में ही शादी की थी, जिसकी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी. इन सबसे इतर कुछ दिनों पहले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के मम्मी-पापा बनने को लेकर कई अटकलें बनी थीं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बात अपनी चुप्पी तोड़ी है. दीपिका पादुकोण ने हिंदूस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में इन अफवाहों को साफ करते हुए अपनी राय भी पेश की है. 

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को लेकर आई बड़ी खबर, अब फोटोज में साथ नहीं आएंगे नजर- जानें वजह

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंटरव्यू में कहा कि वह अभी बच्चों के लिए तैयार नहीं हैं. उन्हें बच्चे चाहिए, लेकिन फिल्हाल दोनों पूरी तरह अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं. दीपिका ने कहा, "यह काफी उदास करने वाली बात है कि अगर आप किसी को लंबे समय से डेट कर रहे हैं तो लोग इस तलाश में रहते हैं कि शादी कब होगी और बच्चे. हम अफवाहों के बारे में जानकर हैरान नहीं हैं. हमें बच्चे चाहिए और हम दोनों को ही बच्चों से बहुत प्यार है. लेकिन अभी हम पूरी तरह अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं. और इस समय माता-पिता बनना ठीक नहीं होगा. हमने अभी तक इसके बारे में सोचा तक नहीं है."

बॉलीवुड नहीं बल्कि इस दुनिया का हिस्सा बनना चाहते थे अमिताभ बच्चन- जानें खास बातें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही फिल्म '83' में साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म '83' 1983 में हुए वर्ल्डकप में भारत को मिली जीत पर आधारित है. इस फिल्म में जहां रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे, तो वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी. शादी के बाद दोनों पहली बार किसी फिल्म में पति-पत्नी के तौर पर नजर आएंगे. इनके अलावा '83' में हार्डी संधू, एमी विर्क, साकिब सलीम और साहिल खट्टर जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे. '83' के अलावा दीपिका पादुकोण छपाक में भी नजर आने वाली हैं. 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...