Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ '83' में काम करने पर कहा, हम दोनों चकित थे क्योंकि...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक बार फिर से पर्दे पर फिल्म '83' में जोड़ी के रूप में नजर आएंगे.

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ '83' में काम करने पर कहा, हम दोनों चकित थे क्योंकि...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फाइल फोटो

खास बातें

  • रणवीर सिंह के साथ '83' में काम करने पर बोलीं दीपिका पादुकोण
  • कहा- रणवीर के साथ '83' में काम करना ताजगी भरा बदलाव
  • '83' में दीपिका, रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक बार फिर से पर्दे पर फिल्म '83' में जोड़ी के रूप में नजर आएंगे. ऐसे में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कहना है कि अतीत में जोड़ी के रूप में किए गए काम की तुलना में इस फिल्म में काम करना एक ताजगी भरे बदलाव की तरह है. '83' में दीपिका, रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी. रोमी देव क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव की पत्नी हैं. ज्ञात हो कि फिल्म में  रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे.

मिथुन चक्रवर्ती ने श्रद्धा कपूर संग सुपरहिट सॉन्ग पर किया डांस, धर्मेंद्र ने खूब बजाई तालियां- देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  से पूछे जाने पर कि 'गोलियों की रासलीला राम-लीला', 'बाजीराव मस्तानी' के बाद फिर से पति के साथ पर्दा साझा करना कैसा लग रहा है, इस पर उन्होंने आईएएनएस से कहा, "यह काफी अच्छा रहा. हमने पहले जिस तरह की फिल्में की हैं, उसके हिसाब से यह एक ताजगी भरे बदलाव की तरह है. इसमें बिल्कुल अलग सेटिंग, युग, किरदार, परिधान और डायलॉग हैं. इस क्षमता में उनके साथ काम करना काफी ताजगी भरा है."

डोनाल्ड ट्रंप ने आयुष्मान खुराना की फिल्म पर किया रिएक्ट, तो एक्टर ने यूं दिया जवाब...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  ने आगे कहा, "हम दोनों चकित थे. हमें यह याद करना पड़ा था कि हमने पहले भी एक दूसरे के साथ काम किया है, हालांकि हमने पहले जो किया है उससे यह बहुत अलग है और और भी कंटेपररी फिल्मों में एक दूसरे के साथ काम करने को लेकर आशांवित हैं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...