दीपिका पादुकोण के बर्थडे पर पूछा- सबसे अच्छा साल कौन सा रहा, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पास जश्न मनाने के लिए कई वजह हैं. एक ओर जहां रविवार को उनका जन्मदिन है, वहीं दूसरी ओर वह अपनी खास फिल्म 'छपाक' की रिलीज के साथ नए साल का जश्न मनाने को तैयार हैं.

दीपिका पादुकोण के बर्थडे पर पूछा- सबसे अच्छा साल कौन सा रहा, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पास जश्न मनाने के लिए कई वजह हैं. एक ओर जहां रविवार को उनका जन्मदिन है, वहीं दूसरी ओर वह अपनी खास फिल्म 'छपाक' की रिलीज के साथ नए साल का जश्न मनाने को तैयार हैं. इस फिल्म से वह निर्माता के क्षेत्र में भी कदम रखने जा रही हैं.  दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से पूछे जाने पर कि क्या साल 2019 उनके लिए सबसे अच्छा साल रहा, इस पर अभिनेत्री ने कहा, "मैं इसे ऐसे परिभाषित नहीं करना चाहूंगी. 2013, 2014, 2015 ये साल भी अच्छे रहे, और मेरा मानना है कि वक्त के साथ और भी अच्छा समय आ रहा है."

फराह खान ने बीजेपी पर साधा निशाना, Tweet कर बोलीं- अगर गांधी, नेहरू परिवार और मुस्लिम नहीं होते तो...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) उन सालों का जिक्र किया, जिस साल उनकी फिल्में हिट हुईं, जैसे साल 2013 में 'ये जवानी है दीवानी', चेन्नई एक्सप्रेस (2013), 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' (2013), 'हैप्पी न्यू ईयर' (2014), 'पीकू'(2015), और 'बाजीराव मस्तानी' (2015).  इसके अलावा भी उनके फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं.

खेसारी लाल यादव ने मचाया YouTube पर तहलका, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

इस पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कहा, "जो कुछ भी हो, मैं सिर्फ खुद को विकसित करना चाहती हूं, उभरना चाहती हूं और खुद को चुनौती देना चाहती हूं. मेरा मानना है कि अभी सर्वश्रेष्ठी चीजें आनी बाकी हैं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com