बर्फ का गोला चूसते नजर आए रणवीर सिंह तो दीपिका पादुकोण बोलीं- मेरा बच्चा...

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 6 जुलाई को 34 साल के हो गए और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने जिस तरह से उन्हें जन्मदिन का विश किया, वे वाकई काफी क्यूट अंदाज था.

बर्फ का गोला चूसते नजर आए रणवीर सिंह तो दीपिका पादुकोण बोलीं- मेरा बच्चा...

दीपिका पादुकोण ने पोस्ट की रणवीर सिंह की फोटो

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने पोस्ट की रणवीर की फोटो
  • क्यूट अंदाज में नजर आए रणवीर
  • दीपिका ने फोटो पर यूं किया कमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 6 जुलाई को 34 साल के हो गए और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने जिस तरह से उन्हें जन्मदिन का विश किया, वे वाकई काफी क्यूट अंदाज था. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की बर्फ का गोला चूसते हुई फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, और कमेंट में रणवीर सिंह को लेकर उनका प्यार जमकर दिखा. हालांकि इस फोटो की खासियत यह है कि दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के बचपन की फोटो पोस्ट की है, और यह फोटो खूब वायरल हो रही है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस शख्स पर लगाया आरोप, बोलीं- पूरी रात मुझे घूरता रहा और...

Bigg Boss 13: क्या 'बिग बॉस 13' में नजर आएंगी 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम, मिला 1.2 करोड़ रुपये का ऑफर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  की इस फोटो के साथ लिखा हैः 'संवेदनशील और इमोशनल, देखरेख करने वाले, उदार और जेंटल, फनी और इंटेलीजेंट...यह सब, इसके अलावा और भी बहुत कुछ...मेरे पति, मेरे दोस्त, मेरे प्रेमी, मेरे विश्वासपात्र...मेरे बच्चा, मेरा नन्हा-मुन्ना, मेरा अनानास, मेरी शनशाइन, मेरा इंद्रधनुष...हमेशा ऐसे ही रहो...आई लव यू...'

निरहुआ ने हवा में उछलकर मारी जोरदार किक और अक्षय कुमार को कह डाली ये बात- देखें वीडियो

नोरा फतेही को मिली ऐसी खुशी, बार-बार देखा जा रहा धांसू VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' के जरिए बॉलीवुड पर धमाल मचाने वाली हैं. उनकी यह फिल्म एसिड अटैक से पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ ही विक्रांत मैसी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह अपनी शादी के बाद पहली बार फिल्म '83' के जरिए पर्दे पर साथ नजर आएंगे. खास बात यह है कि फिल्म में दोनों कलाकार पति-पत्नी की ही भूमिका निभाएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...