स्कूल में इतनी शरारती थीं Deepika Padukone, टीचर ने इस तरह की थी शिकायत- रणवीर सिंह के यूं आए कमेंट

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंस्टाग्राम पर अपने स्कूल के दिनों के बारे में बहुत ही दिलचस्प अंदाज में जानकारी दी है. दीपिका ने अपने स्कूल के टीचर्स के रिमार्क्स को शेयर किया है, और इस पर पति रणवीर सिंह ने बहुत ही मजेदार कमेंट भी किए हैं.

स्कूल में इतनी शरारती थीं Deepika Padukone, टीचर ने इस तरह की थी शिकायत- रणवीर सिंह के यूं आए कमेंट

दीपिका पादुकोण की पोस्ट पर रणवीर सिंह का यूं आया रिप्लाई

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण की पोस्ट हुआ वायरल
  • टीचर्स के रिमार्क्स किए पोस्ट
  • रणवीर सिंह का यूं आया कमेंट
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने स्कूल के दिनों के बारे में बहुत ही दिलचस्प अंदाज में जानकारी दी है. दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर स्कूल के दिनों के टीचर्स के रिमार्क्स को शेयर किया है, और उनकी टीचरों को उन्हें लेकर किए गए कमेंट बहुत ही दिलचस्प हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की टीचर्स के इन रिमार्क्स पर उनके पति और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने भी बहुत ही दिलचस्प कमेंट किया है. इस तरह दीपिका पादुकोण की ये पोस्ट और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का कमेंट सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं. 

Bigg Boss 13: अमीषा पटेल से फ्लर्ट करने की कोशिश कर रहा था घर का यह सदस्य, मिली यह चेतावनी- देखें Video

रिलीज होने से पहले ही ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'War' ने बनाया ये रिकॉर्ड, इन फिल्मों को पछाड़ा

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर तीन पोस्ट डाली हैं. सबसे पहली पोस्ट में दीपिका पादुकोण की टीचर ने उनके बारे में बहुत ही दिलचस्प राय रखी हैः दीपिका क्लास में बहुत ही बातूनी है. इस तरह दीपिका पादुकोण के क्लास में ढेर सारी बातें करने की शिकायत की गई है. इस पर रणवीर सिंह ने कमेंट किया है 'शरारती.' इस तरह रणवीर के कमेंट को भी खूब पसंद किया जा रहा है.

KBC Written Update: 'कौन बनेगा करोड़पति' के इस कंटेस्टेंट से नाराज हुए अमिताभ बच्चन, दे डाली ये सलाह

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की दूसरी पोस्ट में टीचर ने लिखा है: 'दीपिका को इंस्ट्रक्शंस को फॉलो करना सीखना चाहिए.' इस पोस्ट पर भी रणवीर सिंह का कमेंट आया और उन्होंने लिखा, 'हां, टीचर मैं सहमत हूं.'

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तीसरी पोस्ट में टीचर ने लिखा है: 'दीपिका को दिन में भी ख्वाब देखने की आदत है.' इस पर फिर रणवीर सिंह का कमेंट आया और उन्होंने लिखाः 'असली दुनिया से दूर' इस तरह हर पोस्ट में रणवीर सिंह का मजेदार कमेंट आया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...