NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण ने किया एक्सपेरिमेंट 'क्या बाजार में अब भी बिक रहा है Acid?', नतीजे जान रह जाएंगे Shocked

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने एसिड सेल (Acid Sale) को लेकर सोशल एक्सपेरिमेंट भी किया, जिसका रिजल्ट काफी भयानक आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण ने किया एक्सपेरिमेंट 'क्या बाजार में अब भी बिक रहा है Acid?', नतीजे जान रह जाएंगे Shocked

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने एसिड सेल (Acid Sale) को लेकर किया एक्सपेरिमेंट

खास बातें

  1. दीपिका पादुकोण ने एसिड सेल को लेकर किया सोशल एक्सपेरिमेंट
  2. एक्ट्रेस के एक्सपेरिमेंट का रिजल्ट देख रह जाएंगे हैरान
  3. दीपिका पादुकोण ने देश में एसिड सेल को लेकर जताई चिंता
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) ने एसिड अटैक (Acid Attack) मामले पर जोरदार प्रहार किया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस का एक डायलॉग था, जो लोगों के दिलों को भी छू गया था. यह डायलॉग था, 'कितना अच्छा होता कि एसिड बिकता ही नहीं, बिकता नहीं तो किसी पर फिकता भी नहीं.' 'छपाक' फिल्म बनाने के बाद दीपिका पादुकोण ने एक सोशल एक्सपेरिमेंट भी किया, जिसमें उन्होंने जानना चाहा कि क्या बाजार में अभी भी आसानी से एसिड बिक रहा है? लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि दीपिका पादुकोण के इस एक्सपेरिमेंट का रिजल्ट काफी भयानक आया है.

'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' पर आया अजय देवगन के ऑन-स्क्रीन बेटे का कमेंट, बोले- काजोल आपने तो रुला दिया...


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का इससे जुड़ा एक वीडियो भी यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में दीपिका पादुकोण ने दिखाया कि उन्होंने एक ही दिन में आसानी से एसिड की 24 बोतल खरीद ली. दीपिका पादुकोण ने इस सोशल एक्सपेरिमेंट के लिए एक टीम जुटाई, जिसमें उन्होंने कुछ कलाकारों को आम व्यक्ति बनाकर दुकान पर एसिड खरीदने के लिए भेजा. दुकानों पर जाकर दीपिका पादुकोण की टीम ने एसिड की मांग की. यहां तक कि ग्राहक बने कलाकार ने एसिड खरीदते वक्त दुकानदारों से कहा, "क्या इससे स्किन जल सकती है?", "झरझराने वाला तेजाब चाहिए", "ऐसा तेजाब दीजिए, जिससे इंसान का हाथ जल जाए." कस्टमर्स की इन बातों को सुनने के बाद भी दुकानदारों ने आसानी से लोगों को एसिड दे दिया.

CAA के खिलाफ वकीलों ने किया विरोध प्रदर्शन तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- अब बोलो एंटी नेशनल...

अपने इस एक्सपेरिमेंट (Acid Sale Experiment) के बाद खुद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी हैरान रह गईं. उन्होंने कहा, "मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि हमने एक दिन में करीब 24 तेजाब की बोतलें खरीद ली हैं. यहां तक की सुप्रीम कोर्ट ने भी तेजाब खरीदने के लिए कड़े कानून बनाए हैं." दीपिका पादुकोण ने अपने वीडियो में एसिड खरीदने के कानूनों के बारे में बताया. इसमें ग्राहक की उम्र 18 साल से ज्यादा होनी चाहिए. उनके पास वैध आईडी प्रूफ और घर का पता होना चाहिए. एसिड बेचने वाले दुकानदार के पास एक लाइसेंस होना चाहिए. एसिड बेचने के बाद दुकानदार को पुलिस को भी इसकी जानकारी देनी चाहिए. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली से सटे नोएडा में दूध का पैकेट चुराते CCTV कैमरे में कैद हुआ पुलिसवाला, देखें VIDEO

Advertisement