दीपिका पादुकोण को महंगा पड़ा फिटनेस वीडियो डालना, फैन्स ने खोली पोल... देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू का चैलेंज स्वीकार करते हुए ट्वीट किया है. इस ट्वीट में दीपिका पादुकोण ने रनिंग करते हुए एक GIF वीडियो पोस्ट किया है.

दीपिका पादुकोण को महंगा पड़ा फिटनेस वीडियो डालना, फैन्स ने खोली पोल... देखें

रनिंग करती हुईं दीपिका पादुकोण

खास बातें

  • दीपिका ने भी डाला वीडियो
  • स्वीकार किया फिटनेट चैलेंज
  • यूजर्स ने उठाए सवाल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू का चैलेंज स्वीकार करते हुए ट्वीट किया है. इस ट्वीट में दीपिका पादुकोण ने रनिंग करते हुए एक GIF वीडियो पोस्ट किया है. ब्लैक कलर के ट्रैकशूट में दीपिका मॉर्निंग वॉक कर रही हैं. दीपिका पादुकोण ने लिखा, 'मैं फिटनेस को लेकर काफी उत्साहित रहती हूं... और अब मेरा नया जुनून है रनिंग. थैक्यू पीवी सिंधू. आपका चैलेंज स्वीकार कर लिया है. अब मैं मिताली राज, रानी रामपाल अदिति अशोक को यह चैलेंज देना चाहूंगी, क्योंकि हम फिट तो इंडिया फिट.' फिटनेस चैलेंज में हिस्सा लेते हुए दीपिका का ये ट्वीट कुछ ही देर में वायरल हो गया.

दीपिका पादुकोण के गर्दन पर आज भी RK का टैटू, तस्वीर इंटरनेट पर वायरल

दीपिका के इस मैसेज लिखने के बाद सोशल मीडिया के यूजर्स ने अजीबोगरीब सवाल उठाना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं, फैन्स ने यह भी कहा, मिताली राज ने तो एक दिन पहले वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं. वहीं एक और यूजर्स ने कहा, दीपिका आपने यह पुराना वीडियो पोस्ट किया है, जोकि सही नहीं है. किसी ने दीपिका के इस प्रयास की तारीफ की तो वहीं कोई मजाक बनाता हुआ नजर आया. बता दें कि युवा और खेल मामलों के मंत्री व ओलंपिक विजेता राज्‍यवर्द्धन सिंह राठौड़ ने हाल ही में ट्विटर पर फिटनेस चैलेंज दिया. उन्‍होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो बिना ब्रेक लिए पुश-अप कर रहे हैं. 
  करीना कपूर का फिटनेस मंत्रा, Video में खोला फिट बॉडी का राज़

दीपिका पादुकोण से पहले विराट कोहली ने पुश अप, ऋतिक रोशन ने साइकिलिंग, पीवी सिंधू ने चिनअप, साइना नेहवाल ने डंबल उठाकर इस चैलेंज को आगे बढ़ाया है. इनके अलावा कई बड़ी हस्तियों ने भी इसमें हिस्सा लिया. यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी विराट कोहली का चैलेंज स्वीकार करते हुए जल्द ही वीडियो अपलोड करने का वादा किया.

VIDEO: NDTV पर दीपिका पादुकोण का इंटरव्यू

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com