NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण ने मोम के पुतले संग खिंचवाई फोटो, रणवीर सिंह बोले- 'ओरिजनल तो मेरे पास है...'

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे अट्रैक्टिव जोड़ी कहलाने वाली एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

20 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण ने मोम के पुतले संग खिंचवाई फोटो, रणवीर सिंह बोले- 'ओरिजनल तो मेरे पास है...'

दीपिका पादुकोण के वैक्स स्टैच्यू संग रणवीर सिंह

खास बातें

  1. दीपिका पादुकोण का वैक्स स्टैच्यू
  2. रणवीर सिंह ने पोस्ट की तस्वीर
  3. कुछ इस अंदाज में लिखा कैप्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे अट्रैक्टिव जोड़ी कहलाने वाली एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के टाइमलाइन पर शेयर किया है. मैडम तुषाद के म्यूजियम में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वैक्स स्टैच्यू शुक्रवार को अनावरण हुआ. इस दौरान दीपिका संग उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी मौजूद थे. दोनों की जोड़ी जहां भी जाती है वहां पर माहौल क्रिएट कर देती है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए एक रोमाटिंक कैप्शन भी लिखा. 

अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, कमा डाले इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कैप्शन में लिखा, 'दीपिका पादुकोण 2.0, ओरिजिनल तो... मेरे पास है.' इस कैप्शन को पढ़ने के बाद फैन्स काफी कायल हो गए. लोगों ने उनके कैप्शन पर 'बहुत हार्ड' बोला, जो उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) का एक डायलॉग है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है. वैसे भी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी सिल्वरस्क्रीन पर सुपरहिट रही है. दोनों ने एक साथ 'गोलियों की रास लीला रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं. दोनों की ही एक्टिंग और केमिस्ट्री को स्क्रीन पर खूब पसंद किया गया है.

'टोटल धमाल' से अजय, अनिल, माधुरी का कमाल, कमा डाले इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madame Tussauds London (@madametussauds) on

 

टिप्पणियां

बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में कोंकणी और सिंधी रिति-रिवाज से शादी की था. कहा जाता है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण करीब 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे. शादी के बाद उन्होंने कई रिसेप्शन भी दिए थे. रणवीर सिंह की अगली फिल्म 'गली बॉय' है तो दीपिका पादुकोण 'छपाक' कर रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement