NDTV Khabar

धर्मेंद्र के फॉर्म हाउस में उगे विदेशी फल, बोले- बॉबी ने लगाया था...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिर एक बार अपने खेत का वीडियो शेयर किया है. उनके खेत में इस बार विदेशी फल एवोकाडो (Avocado) उग आए हैं. धर्मेंद्र ने बताया कि इस पेड़ को बॉबी देओल ने लगाया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धर्मेंद्र के फॉर्म हाउस में उगे विदेशी फल, बोले- बॉबी ने लगाया था...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) के फॉर्म हाउस का वीडियो (Video) फिर हुआ वायरल

खास बातें

  1. धर्मेंद्र के फॉर्म हाउस में उगे विदेशी फल
  2. धर्मेंद्र के खेत में उगे एवाकाडो फल
  3. वायरल हुआ वीडियो
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर अपने फॉर्म हाउस में समय बिता रहे हैं. अपने खेत में ताजी सब्जियां और फलों को उगाने में व्यस्त धर्मेंद्र (Dharmendra) अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते रहते हैं. अपने खेत का वीडियो शेयर करने के साथ-साथ वो अपने विचार भी जरूर व्यक्त करते हैं. आए दिन धर्मेंद्र (Dharmendra)  इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक पर वीडियो शेयर कर अपने फैंस को यह दिखाने की कोशिश करते हैं कि उन्होंने इस बार अपने खेत में क्या उगाए हैं. धर्मेंद्र ने इस बार भी एक वीडियो शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Kabir Singh Teaser: शाहिद कपूर ने राउडी अंदाज में मारी एंट्री, Video ने कर दिया धमाका


धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो में लोगों को बता रहे हैं कि इस बार उनके खेत में विदेशी फल उगे हैं और इसे बॉबी देओल (Bobby Deol) ने लगाया था. इस विदेशी फल का नाम है एवाकाडो (Avocado) है. धर्मेंद्र इन फलों को दिखाते समय काफी खुश नजर आए.  उनके इस वीडियो को अभी तक एक लाख 19 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. धर्मेंद्र अपनी खुशमिजाजी के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने खेत में उगे टमाटर और बैंगन के वीडियो शेयर किए थे. धर्मेंद्र के सभी वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं.

प्रियंका चोपड़ा लड़खड़ाईं तो पति निक ने यूं संभाला, देखें वायरल Video

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का जन्म 8 दिसंबर, 1935 को पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था. बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र (Dharmendra) के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement