Priyanka Chopra लड़खड़ाईं तो पति निक जोनास ने यूं संभाला, देखें वायरल Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सीढ़ियों से उतरने नजर आ रहे हैं और अचानक ही प्रियंका चोपड़ा अपना संतुलन खो बैठती हैं.

Priyanka Chopra लड़खड़ाईं तो पति निक जोनास ने यूं संभाला, देखें वायरल Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra ) और निक जोनास (Nick Jonas) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रियंका-निक का वीडियो हुआ वायरल
  • प्रियंका को निक ने संभाला
  • इन दिनों अमेरिका में हैं प्रियंका
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अमेरिका में है और अपना ज्यादातर समय पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ ही गुजार रही है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के पार्टी और कॉन्सर्ट वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. अधिकतर वीडियो में जोनास फैमिली भी नजर आ ही जाती है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सीढ़ियों से उतरने नजर आ रहे हैं और अचानक ही प्रियंका चोपड़ा अपना संतुलन खो बैठती हैं. तभी निक जोनास उन्हें संभाल लेते हैं. इस वीडियो में चारों ओर फैन्स की जबरदस्त भीड़ नजर आ रही है. इस तरह सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का ये वीडियो सुर्खियों में हैं.

सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से लूट ली महफिल, Video ने मचाया तहलका

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल से कपिल ने पूछा 'आप लिट्टी चोखा बेचते थे', भोजपुरी स्टार ने यूं दिया जवाब...Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) के इस वीडियो में दिलचस्प यह है कि जब निक जोनास प्रियंका चोपड़ा को संभाल लेते हैं तो उसके बाद प्रियंका ठहाका लगाकर हंसती हैं. इस तरह निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा का यह अंदाज खूब पसंद भी किया जा रहा है. निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने दिसंबर 2018 में शादी की थी. प्रियंका और निक ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी, और इस शादी की चर्चा दुनिया भर में रही थी. 

मलाइका अरोड़ा ने 'छैंया छैंया' पर ऐसे धमाकेदार अंदाज में किया डांस, वायरल हुआ Video

IPL 2019: KKR की धमाकेदार जीत देख शाहरुख ने कह डाली ऐसी बात, Chris Lynn बोले- थैंक यू BOSS

हालांकि कुछ समय पहले निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा में सब कुछ सही नहीं होने की खबरें भी आई थीं. यही नहीं, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के तलाक तक की अफवाहों का बाजार भी गर्म था. लेकिन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने सोशल मीडिया पर इस अंदाज में तस्वीरें पोस्ट की, उन्होंने सब का मुंह बंद कर दिया. प्रियंका चोपड़ा की अगली बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky is Pink)' है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...