मलाइका अरोड़ा ने 'छैंया छैंया' पर ऐसे धमाकेदार अंदाज में किया डांस, वायरल हुआ Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने डांस की वजह से खास पहचान रखती हैं और उन्होंने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा दिया है. मलाइका का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी टीम के साथ 'छैंया छैंया' पर डांस कर रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने 'छैंया छैंया' पर ऐसे धमाकेदार अंदाज में किया डांस, वायरल हुआ Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का 'छैंया छैंया' पर डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • 'छैंया छैंया' पर किया जोरदार डांस
  • अर्जुन कपूर से जल्द शादी की हैं अफवाहें
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने डांस की वजह से खास पहचान रखती हैं और उन्होंने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा दिया है. मलाइका अरोड़ा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी पूरी टीम के साथ 'छैंया छैंया' पर जमकर डांस कर रही हैं. 'छैंया छैंया' मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का बॉलीवुड का पहला डांस नंबर है जिसने उन्हें लोकप्रियता की बुलंदियों पर पहुंचा दिया था. 'दिल से' फिल्म के इस सॉन्ग में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी नजर आए थे. मलाइका अरोड़ा ने इस सॉन्ग पर एक बार फिर जमकर मस्ती की है.

IPL 2019: KKR की धमाकेदार जीत देख शाहरुख ने कह डाली ऐसी बात, खिलाड़ी बोले- थैंक यू BOSS

सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से लूट ली महफिल, Video ने मचाया तहलका

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया है और लिखा हैः 'वर्ल्ड हेल्थ डे के मौके पर 'छैंया छैंया' पर पूरी टीम के साथ मस्ती...शुक्रिया मेरी पूरी टीम.' मलाइका अरोड़ा अपने डांस नंबर्स के अलावा अपनी फिटनेस की वजह से भी काफी लोकप्रिय हैं. मलाइका अरोड़ा अकसर अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर योग के वीडियो डालती हैं और वे खूब वायरल भी होते हैं. 

Nora Fatehi ने स्टेज पर फिर किया तूफानी डांस, कैटरीना और माधुरी दीक्षित ने बजाईं तालियां-देखें Video

Kesari Box Office Collection Day 17: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की तूफानी कमाई जारी, कमाए इतने करोड़

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी सुर्खियों में हैं. अर्जुन और मलाइका को लेकर कुछ खबरें सामने आईं हैं. जिनके अनुसार यह सेलिब्रेटी कपल 19 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं. इस शादी समारोह के लिए मेहमानों की लिस्ट भी तैयार की जा चुकी है. जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) समेत करीना कपूर (kareena kapoor) जैसे सेलिब्रेटी भी शामिल होंगे. हालांकि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने शादी की खबरों की पुष्टि नहीं की और न ही इन्हें खारिज किया है. मलाइका अरोड़ा हाल ही में मालदीव से छुट्टियों से लौटी हैं और अर्जुन कपूर ने भी मालदीव से अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं.     

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...