Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

धर्मेंद्र ने किया ऐलान, 'गरम धरम ढाबा' की कामयाबी के बाद अब ला रहे हैं 'ही मैन' रेस्तरां

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने ढाबा 'गरम धरम ढाबा' की कामयाबी की जानकारी तो दी ही है, और अब उन्होंने एक नया रेस्तरां खोलने का भी ऐलान कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धर्मेंद्र ने किया ऐलान, 'गरम धरम ढाबा' की कामयाबी के बाद अब ला रहे हैं 'ही मैन' रेस्तरां

धर्मेंद्र (Dharmendra) लॉन्च करने जा रहे हैं नया रेस्तरां

खास बातें

  1. धर्मेंद्र ने किया ऐलान
  2. शुरू कर रह हैं नया रेस्तरां
  3. पहले ही चल रहा है एक ढाबा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी की कई अहम बातें शेयर करते हैं और अब उन्होंने अपने फैन्स को एक बहुत ही जोरदार खबर दी है. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने 'गरम धरम ढाबा (Garam Dharam Dhaba)' की कामयाबी की जानकारी तो दी ही है, और अब उन्होंने एक नया रेस्तरां खोलने का भी ऐलान कर दिया है. इस तरह अब धर्मेंद्र के फैन्स को उनके शानदार वीडियो और फिल्मों के अलावा अब जायकेदार भोजन की भरपूर डोज भी मिलने वाली है. यही नहीं, धर्मेंद्र के इस रेस्तरां की खासियत यह है कि खेतों से सीधा खाने की टेबल पर सामान आएगा और इस ढाबे का नाम 'ही मैन (He Man)' होगा.  

मनोज तिवारी ने Bigg Boss 13 के सिद्धार्थ शुक्ला का किया सपोर्ट, बोले- ट्रॉफी जीतो...


अरविंद केजरीवाल ने PM Modi से की दिल्ली को 'वर्ल्ड क्लास सिटी' बनाने की बात, तो सोनम कपूर ने याद दिलाया यह वादा

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने ट्विटर एकाउंट से इस बात की जानकारी दी है और लिखा हैः 'प्रिय दोस्तों, मेरे रेस्तरां 'गरम धरम ढाबा' की कामयाबी के बाद, अब मैं घोषणा कर रहा हूं हम लोग खेतों से सीधे खाने की टेबल के कॉन्सेप्ट वाले रेस्तरां 'ही मैन' की शुरुआत करने जा रहा है. मैं आपके प्यार और सम्मान का तहेदिल से आदर करता हूं. आप सबको ढेर सारा प्यार...आपका धरम.' धर्मेंद्र ने बताया है कि इस रेस्तरां को 14 फरवरी यानी वैलेंटाइंस से शुरू किया जा रहा है. 'ही मैन' रेस्तरां करनाल हाइवे पर होगा. इस तरह अब धर्मेंद्र और देओल फैमिली के फैन्स के लिए नई सौगात आ गई है. 

सारा अली खान को बाइक राइड पर लेकर निकले कार्तिक आर्यन, बोले- चालान कटेगा...देखें Video

टिप्पणियां

धर्मेंद्र (Dharmendra) की यादगार फिल्मों में 'फूल और पत्थर', 'अनुपमा', 'सीता और गीता' और 'शोले' जैसी कई फिल्में शामिल हैं. पद्म भूषण विजेता इस अभिनेता ने 'घायल' और 'यमला पगला दीवाना 2' जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया. 'इंडियन आइडल' का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन होता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का विवादित बयान, कहा- 1947 में ही सभी मुसलमानों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था

Advertisement