मनोज तिवारी ने Bigg Boss 13 के सिद्धार्थ शुक्ला का किया सपोर्ट, बोले- ट्रॉफी जीतो...

हाल ही में WWE के स्टार रेस्लर और हॉलीवुड स्टार जॉन सीना ने Bigg Boss 13 के आसिम रियाज (Asim Riaz) का सपोर्ट किया था. जॉन सीना ऐसा दो बार कर चुके हैं. लेकिन अब सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में क्रिकेट खिलाड़ी मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) आ गए हैं.

मनोज तिवारी ने Bigg Boss 13 के सिद्धार्थ शुक्ला का किया सपोर्ट, बोले- ट्रॉफी जीतो...

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को सपोर्ट कर रहे हैं क्रिकेट खिलाड़ी मनोज तिवारी

खास बातें

  • 15 फरवरी को होगा बिग बॉस 13 का फिनाले
  • सिद्धार्थ शुक्ला चल रहे हैं टॉप पर
  • शहनाज गिल हैं दूसरे नंबर पर
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) अपने फिनाले वीक में है और 15 फरवरी को विनर के नाम का भी ऐलान हो जाएगा. बिग बॉस में अब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), आसिम रियाज, आरती सिंह, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा बचे हैं. सभी के फैन्स उन्हें लगातार सपोर्ट भी कर रहे हैं. हाल ही में WWE के स्टार रेस्लर और हॉलीवुड स्टार जॉन सीना (John Cena) ने आसिम रियाज (Asim Riaz) का सपोर्ट किया था. जॉन सीना ऐसा दो बार कर चुके हैं. लेकिन अब सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में मनोज तिवारी आ गए हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के धुआंधार बल्लेबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के लिए ट्वीट क्या है और उनके जीतने की कामना की है. 

Tanhaji Box Office Collection Day 33: अजय देवगन की फिल्म ने 33वें दिन भी किया शानदार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) जीतने के लिए शुभकामनाएं देते हुए मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने ट्वीट किया हैः 'इस साल की बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के लिए मैं सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहा हूं. आपको ढेर सारी शुभकामनाएं.' इस तरह अगर आसिम रियाज को रेस्लिंग की दुनिया से सपोर्ट मिला है तो सिद्धार्थ शुक्ला को क्रिकेट की दुनिया से समर्थन मिल रहा है. 

अरविंद केजरीवाल ने PM Modi से की दिल्ली को 'वर्ल्ड क्लास सिटी' बनाने की बात, तो सोनम कपूर ने याद दिलाया यह वादा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर को लेकर कई नाम आ रहे हैं. लेकिन ऑरमैक्स की लेटेस्ट रेटिंग में सिद्धार्थ शुक्ला बाकी कंटेस्टेंट्स से आगे चल रहे हैं. उनके बाद शहनाज गिल, फिर आसिम रिया, रश्मि देसाई और आरती सिंह के नाम आते हैं. इस तरह सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस का संभावित विजेता माना जा रहा है. हालांकि बिग बॉस से जुड़े नतीजे तो 15 फरवरी को ही आएंगे और तभी पता चलेगा कि बिग बॉस 13 के विजेता का ताज किसके सिर सजता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...