धर्मेंद्र ने शेयर किया फार्म हाउस का नया वीडियो, बोले- हमेशा कुछ करने के लिए सोचता रहता हूं- देखें Video

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने फार्म हाउस का नया वीडियो शेयर किया है. उनके इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं.

धर्मेंद्र ने शेयर किया फार्म हाउस का नया वीडियो, बोले- हमेशा कुछ करने के लिए सोचता रहता हूं- देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र का वीडियो वायरल
  • धर्मेंद्र ने फिर शेयर किया फार्म हाउस का वीडियो
  • खूब देखा जा रहा है उनका वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फार्म हाउस का वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. एक बार फिर से उन्हें अपने फार्म हाउस का वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है. लोग  धर्मेंद्र (Dharmendra) के वीडियो को खूब पसंद करते हैं. धर्मेंद्र इस वीडियो में फार्म हाउस पर अपने काम के बारे में बता रहे हैं. इस वीडियो में वो कहते दिख रहे हैं कि कुछ न कुछ करने के लिए हमेशा सोचता रहता हूं. धर्मेंद्र  (Dharmendra)  के इस वीडियो को 70 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. लोग उनके इस नए वीडियो को देखकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. धर्मेंद्र ने लोगों के रिएक्शन के लिए धन्यवाद भी दिया है.

कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कहा- शादी करके पहले मैंने बदला लिया, अब वो...

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) को लेकर खबरें आ रही हैं कि धर्मेंद्र अब  सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) में उनके पिता का किरदार निभा सकते हैं. हालांकि इस खबर की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर इस फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है. सलमान खान स्टारर इस फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर डांसर प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने अंजना सिंह के साथ मिलकर किया धमाकेदार डांस, Video ने उड़ाया गरदा

बता दें कि बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...