दीया मिर्जा का नहीं रहा खुशी का ठिकाना, सफेद सूट पहन यूं झूमकर नाचीं एक्ट्रेस...देखें Video

दीया मिर्जा (Dia Mirza) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट सूट में झूमती नजर आ रही हैं.

दीया मिर्जा का नहीं रहा खुशी का ठिकाना, सफेद सूट पहन यूं झूमकर नाचीं एक्ट्रेस...देखें Video

दीया मिर्जा (Dia Mirza) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीया मिर्जा का वीडियो हुआ वायरल
  • व्हाइट सूट में यूं झूमती नजर आईं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में दीया मिर्जा व्हाइट कलर के सूट में झूमती हुईं नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दिया की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza Video) ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "खराब प्रदूषण और खराब घटनाओं का सामना कर रही थी, लेकिन जो चीजें दिल को दर्द देती हैं, उन्हें अब मैं और नहीं ले सकती."

प्रियंका गांधी के साथ यूपी पुलिस ने की 'धक्का-मुक्की', तो शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर यूं साधा निशाना...


दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने आगे लिखा, "लेकिन इन सालों में मैंने सीखा है कि प्रदुषण, बीमारी और स्वास्थय का एकमात्र समाधान है, प्यार देना और जाने देना. यह हमारा विशेषाधिकार है." दीया मिर्जा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस व्हाइट सूट में दिया काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनका ये अंदाज फैन्स का दिल जीत रहा है. 

रवीना टंडन और फराह खान पर एक और मामला दर्ज, धार्मिक भावनाओं को आहत करने का है आरोप


बता दें, एक्ट्रेस दीया मिर्जा अपने पति साहिल सांघा से अलग हो गई हैं, और इस बात की जानकारी दीया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी थी. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा का जन्म 9 दिसंबर, 1981 में हुआ था. फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने मॉडलिंग की दुनिया में भी खूब नाम कमाया. दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने 2000 में 'मिस एशिया पैसिफिक' का खिताब अपने नाम किया था, इसके बाद से ही दीया मिर्जा (Dia Mirza) फिल्मों  की तरफ खिंचती चली आईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...