सोनाक्षी-सिद्धार्थ की 'इत्तेफाक' के ट्रेलर लॉन्च से जानें क्यों गायब थे फिल्म के डायरेक्टर?

दिलचस्प बात यह है कि ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान फिल्म 'इत्तेफाक' की पूरी टीम मौजूद थी, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर अभय चोपड़ा कहीं नजर नहीं आए.

सोनाक्षी-सिद्धार्थ की 'इत्तेफाक' के ट्रेलर लॉन्च से जानें क्यों गायब थे फिल्म के डायरेक्टर?

फिल्म 'इत्तेफाक' की टीम.

खास बातें

  • ट्रेलर लॉन्चिंग में मौजूद नहीं थे डायरेक्टर अभय चोपड़ा
  • न्यूयॉर्क में फिल्म के बैकग्राउंड म्यूजिक पर कर रहे थे काम
  • डायरेक्टर अभय चोपड़ा की डेब्यू फिल्म होगी 'इत्तेफाक'
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'इत्तेफाक' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था. सस्पेंस और थ्रील से भरा फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 4 अक्टूबर को रिलीज हुए इस ट्रेलर को अब तक 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दिलचस्प बात यह है कि ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान पूरी टीम तो मौजूद थी, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर अभय चोपड़ा कहीं नजर नहीं आए.

पढ़ें: 100 मिनट की इस नॉन स्टॉप थ्रिलर में एक भी सॉन्ग नहीं…

हम आप को बता दें कि अभय उस समय न्यूयॉर्क में थे और वे अमेरिकन आर्टिस्ट और प्रोड्यूसर ब्रायन ट्रांसेऔ के साथ फिल्म के बैकग्राउंड म्यूजिक पर काम कर रहे थे. अब वे मुंबई लौट आए हैं और इस समय फिल्म की स्टारकास्ट के साथ रात बाकी बात बाकी.. गाने का वीडियो शूट करने में बिजी हैं. इस मीटिंग की तस्वीर सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर जारी की है. 
 

पढ़ें: जब इस एक्टर ने सोनाक्षी सिन्हा पर तान दिया चाकू और फिर...

डायरेक्टर अभय चोपड़ा की यह पहली फिल्म है जो 1969 की राजेश खन्ना और नंदा स्टारर फिल्म 'इत्तेफाक' की रीमेक है. शाहरुख खान, गौरी खान और करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का टैगलाइन है, '1 रात, 2 खून, दो संदिग्ध.' फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होगी.

VIDEO: सोनाक्षी सिन्हा से खास मुलाकात. 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com