NDTV Khabar

100 मिनट की इस नॉन स्टॉप थ्रिलर में एक भी सॉन्ग नहीं…

बॉलीवुड की फिल्म की कल्पना म्यूजिक के बिना नहीं की जा सकती है, लेकिन करन जौहर ने Ittefaq के साथ यह जोखिम उठाने का फैसला किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
100 मिनट की इस नॉन स्टॉप थ्रिलर में एक भी सॉन्ग नहीं…

पुरानी और नई इत्तेफाक के सीन

खास बातें

  1. 3 बड़े स्टूडियो ने मिलकर किया है प्रोड्यूस
  2. 3 नवंबर को रिलीज होगी 'इत्तेफाक'
  3. अक्षय खन्ना भी है 'इत्तेफाक' में
नई दिल्ली: बॉलीवुड की फिल्में अपने झन्नाटेदार म्यूजिक के लिए पहचान रखती हैं. इस म्यूजिक में स्पाइस का काम करते हैं आइटम नंबर. लेकिन प्रोड्यूसर करन जौहर ने अपनी अगली फिल्म के साथ नया एक्सपेरिमेंट करने का फैसला लिया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा की 100 मिनट की नॉन स्टॉप थ्रिलर ‘इत्तेफाक’ में एक भी सॉन्ग नहीं होगा. अब आपके मन में इसे लेकर कई सवाल पैदा हो सकते हैं. तो लीजिए आपको करन जौहर के इस एक्सपेरिमेंट की वजह भी बता देते हैं. 

Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा से खास बातचीत


यह भी पढ़ेंः किम कर्दशियां की है चाहत, लोग करें उनका सम्मान

सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा की ‘इत्तेफाक’ 1969 की इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक है. ‘इत्तेफाक’ को बी.आर. चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया था और यश चोपड़ा ने डायरेक्ट. अब बी.आर. चोपड़ा के पोते अभय चोपड़ा ने इसे डायरेक्ट किया है. ये ‘नौजवान’, ‘मुन्ना’ और ‘कानून’ के बाद बिना गानों वाली चौथी फिल्म बनी थी. इसमें नई ‘इत्तेफाक’ का नाम भी जुड़ गया है. करन जौहर इसका रीमेक बना रहे हैं तो उन्होंने फिल्म को पूरी तरह से पुरानी फिल्म की तरह ही बनाने का फैसला लिया है.

यह भी पढ़ेंः सलमान खान का 'फैमिली मैन' अवतार फिर आया सामने, फोटो हुई Viral

टिप्पणियां
हालांकि करन जौहर की इस फिल्म के क्लाइमेक्स को थोड़ा बदल दिया गया है क्योंकि सस्पेंस मूवी होने की वजह से पिछली फिल्म में सस्पेंस खुल चुका है. इसलिए कुछ नया करने की जरूरत थी.  तीन दिग्गज प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, बी.आर. स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस ने संयुक्त रूप से इस फिल्म को बनाया है. ‘इत्तेफाक’ 3 नवंबर को रिलीज होगी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement