दिशा पटानी ने घर में कैद होकर भी खींचा सबका ध्यान, टाइगर श्रॉफ की बहन के साथ डांस करती आईं नजर- देखें Video

दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के साथ मस्ती करती और उनके साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

दिशा पटानी ने घर में कैद होकर भी खींचा सबका ध्यान, टाइगर श्रॉफ की बहन के साथ डांस करती आईं नजर- देखें  Video

दिशा पटानी (Disha Patani) ने कृष्णा श्रॉफ (Krushna Shroff) के साथ किया डांस

खास बातें

  • दिशा पटानी ने घर में कैद होकर भी सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
  • कृष्णा श्रॉफ की बहन के साथ मस्ती करती आईं नजर
  • दिशा पटानी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण कई बॉलीवुड घर में ही सेल्फ आइसोलेशन में हैं. घर में रहकर बॉलीवुड कलाकार कभी डांस करते, कभी एक्सरसाइज तो कभी खाना पकाते नजर आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के साथ मस्ती करती और उनके साथ डांस करती नजर आ रही हैं. दिशा पटानी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

दिशा पटानी (Disha Patani) और कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने घर में कैद होने के बाद भी अपने डांस से सबका खूब ध्यान खींचा. इस वीडियो को खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अबतक 30 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में एक्ट्रेस जहां व्हाइट टीशर्ट और पिंक शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं तो वहीं कृष्णा श्रॉफ ग्रे टॉप और व्हाइट ट्राउजर में दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए दिशा पटानी ने लिखा, "तो इस तरह हम क्वारंटाइन लाइफ हैं." दिशा पटानी के इस वीडियो पर सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने भी कमेंट किया और लिखा, "जंप मैन, मैं आपको देखा है."

बता दें कि एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. जल्द ही एक्ट्रेस सलमान खान के साथ फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सलमान और दिशा के साथ एक्टर रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो देश में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 536 हो चुकी है. वहीं, वायरस से अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है. बीते दिन कोरोनावायरस से संबंधित 69 मामलों की पुष्टि हुई है. इसके कहर को देखते हुए पूरे भारत को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com