टाइगर श्रॉफ के साथ जन्मदिन मनाती नजर आईं दिशा पटानी, मिली ये खुशी- देखें Photo

दिशा पटानी (Disha Patani) ने गुरुवार को अपना 26वां जन्मदिन मनाया. इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने उन्हें अलग-अलग अंदाज में बर्थडे की शुभकामनाएं दी. दिशा ने अपने दोस्त टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया.

टाइगर श्रॉफ के साथ जन्मदिन मनाती नजर आईं दिशा पटानी, मिली ये खुशी- देखें Photo

दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की फोटो हुई वायरल
  • टाइगर श्रॉफ और कॉमन फ्रेंड्स संग दिशा ने मनाया जन्मदिन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने गुरुवार को अपना 26वां जन्मदिन मनाया. इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने उन्हें अलग-अलग अंदाज में बर्थडे की शुभकामनाएं दी. लेकिन अब एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) की बर्थडे डिनर पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) से दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी की ये तस्वीरें उनके दोस्त टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ वायरल हो रही हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) की जोड़ी 'बागी 2 (Baaghi 2)' में एक साथ नजर आई थी. जन्मदिन पर दिशा पटानी को एक बहुत ही प्यारी-सी खुशी भी मिली है.

Video: फिल्म प्रमोशन करने पहुंची ये एक्ट्रेस लगी नाचने तो दिलजीत दोसांझ बोले- क्या क्या करना पड़ता है...

ubq70q1

एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) टाइगर श्रॉफ (Tiget Shroff) और अपने कुछ कॉमन फ्रेंड्स के साथ मुंबई के एक रेस्तरां में डिनर करने गई थी. इस दौरान रेस्तरां से बाहर निकलते वक्त उनके कुछ फैन्स ने उन्हें घेर लिया. जिस पर दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ दोनों ही गर्मजोशी से अपने फैन्स से मिलें और उनसे हाथ मिलाया. इन दोनों की ये फोटो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

विश्व कप में बारिश पर Amitabh Bachchan ने किया Tweet, बोले- वर्ल्ड कप इंडिया में करवा लो...

1e2er4rg
pht2poeo

कपिल शर्मा ने सलमान से पूछा 'कैटरीना के कितने हैं भाई-बहन' मिला ऐसा जवाब लगने लगे ठहाके- देखें Video

वायरल हो रही इन तस्वीरों में दिशा (Disha Patani) ने ऑफ शॉल्डर शॉर्ट टॉप पहना है उसके साथ उन्होंने डेनिम और हाई हील बूट पहने हुए हैं. वहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ऑल-ब्लैक लुक में दिखाई दे रहे हैं. ये दोनों सितारे इन लुक्स में बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं.

वहीं अपने जन्मदिन पर दिशा पटानी (Disha Patani) ने खुद को एक क्यूट-सा तोहफा दिया है. उन्होंने एक पर्शियन बिल्ली को गोद लिया है. जिसकी जानकारी खुद दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर करके दी थी. दिशा ने बिल्ली की तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'परिवार में स्वागत  है, किटी.' एक्ट्रेस दिशा पटानी की इस पोस्ट पर टाइगर की बहन कृष्णा ने भी कमेंट किया है.

Welcome to the family “keety”

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत, 'एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी (MS Dhoni: The Untold Story)' से की थी. उसके बाद उन्होंने एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ फिल्म 'बागी 2' में काम किया. हाल ही में दिशा पटानी सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आईं थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...