टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश तो जवाब मिला 'थैंक्यू टिग्गी'- देखें वीडियो

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना और दिशा पटानी (Disha Patani) का डांस वीडियो (Dance Video) शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया.

टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश तो जवाब मिला 'थैंक्यू टिग्गी'- देखें वीडियो

दिशा पटानी (Disha Patani) के बर्थडे पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने किया विश

खास बातें

  • दिशा पटानी के बर्थडे पर टाइगर श्रॉफ ने किया विश
  • टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया दोनों का डांस वीडियो
  • दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ के विश पर कहा 'थैंक्यू टिग्गी'
नई दिल्ली:

दिशा पटानी (Disha Patani Birthday) का आज जन्मदिन है. जन्मदिन के इस खास मौके पर दिशा पटानी को बॉलीवुड के कलाकारों और उनके फैन क्लब ने खूब बधाई दी. दिशा पटानी के बर्थडे पर उनके दोस्त टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने भी खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी और दिशा पटानी (Disha Patani) का डांस वीडियो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ मस्ती में डांस करते नजर आ रहे हैं. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया.

बंटवारे का दर्द झेल चुके परिवारों को सलमान खान ने दिखाई 'भारत', दिल छू लेगा भाईजान का ये अंदाज

Happy birthday D! @dishapatani

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने भी दिशा पटानी के साथ डांस वीडियो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया. टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों का डांस वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह दोनों अपने ही गाने 'बेफिक्रा भी होना जरूरी है' गाने पर डांस कर रहे हैं. वीडियो देखकर लगता है कि यह दिशा पटानी  (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ का पुराना वीडियो है, जिसमें दोनों साथ में डांस की प्रैक्टिस कर रहे हैं. हालांकि वीडियो में दोनों के डांस स्टेप और मूव काफी जबरदस्त हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डांस वीडियो पोस्ट करते हुए टाइगर श्रॉफ ने लिखा 'हैप्पी बर्थडे डी' यानी 'जन्मदिन की बधाई हो डी.' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की पोस्ट पर दिशा पटानी ने भी उन्हें धन्यवाद किया. दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ की पोस्ट पर लिखा 'तुम्हारा शुक्रिया टिग्गी, सो स्वीट ऑफ यू.' 

bhrs1ujo

Saaho Teaser: 'साहो' की ये एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर मारने लगी किक और फिर...वायरल हुआ Video

बता दें कि सॉन्ग 'बेफिक्रा' टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी (Tiger Shroff) का पहला डांस वीडियो था, जिसने रिलीज होने के बाद काफी धमाल मचाया था. दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ फिल्म 'बागी-2' में साथ नजर आए थे. फिल्म बागी-2 में दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गई थी, साथ ही फिल्म के एक्शन सीन्स और सॉन्ग भी काफी हिट साबित हुए थे. बर्थडे गर्ल दिशा पटानी  (Disha Patani) 'भारत' की शानदार ओपनिंग के बाद अब फिल्म 'मलंग' की तैयारी में लगी हुई हैं. 'मलंग' में दिशा पटानी के साथ आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...