Saaho Teaser: 'साहो' की ये एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर मारने लगी किक और फिर...वायरल हुआ Video

Saaho Teaser: एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) जल्द ही साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ फिल्म साहो (Saaho) में नजर आने वाली हैं. एवलिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Saaho Teaser: 'साहो' की ये एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर मारने लगी किक और फिर...वायरल हुआ Video

Saaho Teaser: एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) ने एयरपोर्ट पर यूं किया एक्शन

खास बातें

  • 'साहो' फेम एवलिन शर्मा ने एयरपोर्ट पर किया स्टंट
  • 'साहो' में एक्टर प्रभास के साथ नजर आएंगी एवलिन
  • एवलिन शर्मा ने पोस्ट किया वीडियो
नई दिल्ली:

प्रभास (Prabhas) की एक्शन फिल्म 'साहो (Saaho)' का टीजर रिलीज हो गया है. बाहुबली के बाद प्रभास की ये पहली फिल्म है और 'साहो (Saaho Teaser)' 15 अगस्त को रिलीज होगी. प्रभास की 'साहो' में बॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस और मॉडल एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) भी नजर आएंगी. एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'साहो' की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में एवलिन शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक्ट्रेस एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) एयरपोर्ट पर स्टंट करती दिखाई दे रही हैं.

Bharat Box Office Collection Day 8: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 200 करोड़ के करीब, किया इतना कलेक्शन

एवलिन शर्मा 'साहो (Saaho)' में क्या रोल निभा रही हैं, इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है. एवलिन शर्मा ने इस वीडियो के जरिये इशारा किया है कि 'साहो' के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग चल रही है और हैदराबाद में शूटिंग जल्द ही खत्म भी हो जाएगी. वैसे भी प्रभास की साहो के टीजर ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

Super 30: ऋतिक रोशन की फिल्म में उदित नारायण ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू

एक्ट्रेस एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) ने बॉलीवुड में 2012 में फिल्म 'फ्रॉम सिडनी विद लव' से शुरुआत की थी. हालांकि उनकी ये फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई. इसी साल उन्होंने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में भी काम किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही और यहीं से एवलिन को पहचान मिली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...