दिशा पटानी ने लगाई ऐसी छलांग, 27 लाख बार देखा गया Video

दिशा पटानी (Disha Patani) अपने ताजा वीडियो में 'फ्रंट फ्लिप' मार रही हैं.  वे अपने कोच के साथ हैं और कमाल की फ्लिप मार रही हैं. दिशा ने यह साफ कर दिया है कि एक्शन के मामले में वह अपने कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ से कम नहीं हैं.

दिशा पटानी ने लगाई ऐसी छलांग, 27 लाख बार देखा गया Video

स्टंट करतीं दिशा पटानी.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर पॉपुलर दिशा अक्सर अपने वीडियो को लेकर सुर्खियों में आती हैं. दिशा जो भी वीडियो पोस्ट करती हैं उसे वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता है. डांस और स्टाइल स्टेंटमेंट के लिए मशहूर दिशा अपने ताजा वीडियो में खतरनाक स्टंट करती दिखाई दे रही हैं.   

Viral Video: टाइगर श्रॉफ को लगी इस चीज की लत, बोले- आप इसे ट्राई मत करना

दिशा पटानी अपने ताजा वीडियो में 'फ्रंट फ्लिप' मार रही हैं. वे अपने कोच के साथ हैं और कमाल की फ्लिप मार रही हैं. दिशा ने यह साफ कर दिया है कि एक्शन के मामले में वह अपने कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ से कम नहीं हैं. दिशा ने इसके जरिए दिखा दिया है कि लड़कियां भी एक्शन करना बखूबी जानती हैं. इस वीडियो को अब तक 27 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

देखें, Video...

 

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पटानी ने दिया Beyonce को ट्रिब्यूट, 22 लाख बार देखा गया वीडियो

दिशा पटानी ने बॉलीवुड में 'MS Dhoni: The Untold Story (2016)' से पारी शुरू की थी. हालांकि इससे पहले 2015 में तेलुगू फिल्म 'लोफर' में नजर आई थीं. उनकी ये फिल्म सुपरहिट रही थी. दिशा पटानी की 2017 में जैकी चैन के साथ 'कूंग फू योगा' में भी दिखी थीं, ये फिल्म भारत और चीन के संयुक्त प्रयासों से बनी थी. टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी फिल्म 'बागी 2' साल 2018 की सुपरहिट फिल्मों में शामिल हो चुकी है और फिल्म में टाइगर-दिशा की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. 

 VIDEO: टाइगर और दिशा से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com