Disha Patani ने जिम में उठा लिया इतना भारी वजन, Video देख खुली रह जाएंगी आंखें

दिशा पटानी (Disha Patani) का एक जिम वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस भारी बजन उठाते हुए नजर आ रही हैं.

Disha Patani ने जिम में उठा लिया इतना भारी वजन, Video देख खुली रह जाएंगी आंखें

दिशा पटानी (Disha Patani) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • दिशा पटानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है
  • इस वीडियो में दिशा भारी बजन उठाती नजर आ रही हैं
  • दिशा ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी फिटनेस और स्टंट के लिए खूब पहचानी जाती हैं. दिशा जितनी अपने लुक्स को लेकर जागरूक हैं उतनी हो वो अपनी फिटनेस को लेकर भी जागरूक हैं. हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस भारी भरकम बजन उठाती नजर आ रही हैं. दिशा पटानी (Disha Patani) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. दिशा पटानी का ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोग उनके इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

Kapil Sharma को ये एक्ट्रेस बता नहीं पाई फल का नाम तो कॉमेडी किंग बोले- आप भी हमारी तरह गरीब हैं...

एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपने फिटनेस वीडियो को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. इस वीडियो के अलावा उनकी एक पुरानी फोटो भी खूब वायरल हो रही है. इस फोटो को खुद दिशा ने शेयर किया है. एक्ट्रेस की ये तस्वीर स्कूबा डाइविंग (Scuba Diving) सीखने के दौरान की है. अपनी इस पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए दिशा पटानी ने लिखा, '2014 की तस्वीर, जब हम स्कूबा डाइविंग सीख रहे थे.'

जेम्स गुन ने 'The Suicide Squad' के कलाकारों के नाम का किया खुलासा और दे डाली ये चेतावनी


वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी (Disha Patani) आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आईं थीं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की सराहना हुई थी. 'भारत (Bharat)' में दिशा पटानी की भूमिका ने दर्शकों का भी खूब दिल जीता था. अब दिशा जल्द ही फिल्म 'मलंग (Malang)' से फैन्स का दिल चुराने वाली हैं. इस फिल्म में दिशा के साथ आदित्य रॉय कपूर भी लीड किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल भी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com