NDTV Khabar

दिव्या दत्ता ने अपने बहन संग काटा प्याज, ट्विटर पर लिखा ये मैसेज

अभिनेत्री दिव्या दत्ता का कहना है कि उन्हें प्याज काटने की कला में महारत हासिल करने पर गर्व है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिव्या दत्ता ने अपने बहन संग काटा प्याज, ट्विटर पर लिखा ये मैसेज

दिव्या दत्ता (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. दिव्या दत्ता ने किया ट्वीट
  2. बहन संग काटा प्याज
  3. शेयर किया अनुभव
नई दिल्ली: अभिनेत्री दिव्या दत्ता का कहना है कि उन्हें प्याज काटने की कला में महारत हासिल करने पर गर्व है. दिव्या ने शनिवार को ट्वीट किया, "आखिरकार, मेरी बहनों के घर, प्याज काटने की कला में महारत हासिल की! वे अब भी हंस रही हैं, लेकिन अब मेरे पास नया कौशल है." अभिनय की बात करें तो दिव्या नंदिता दास द्वारा निर्देशित फिल्म 'मंटो' में जल्द दिखाई देंगी. यह उर्दू लेखक सआदत हासन मंटो पर आधारित बायोपिक है. इसे वर्ष 2018 के कान्स फिल्मोत्सव के लिए भी चुना गया था. हाल ही में उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित भी किया जा चुका है.

हरफनमौला इरफान खान का जलवा, कमजोर डायरेक्शन की शिकार 'ब्लैकमेल'
दिव्या दत्ता अपने फिल्मी करियर से समय निकालकर बच्चों के अधिकारों के लिए लिये भी काम करती हैं. हाल ही में वह यूनीसेफ और बच्चों के अधिकारों के लिए काम करने वाली गैर सरकारी संस्था क्राई फाउंडेशन द्वारा आयोजित एक चर्चा में फिल्मकार अमोल गुप्ते के साथ पहुंची थीं.

दिव्या ने कहा, "बच्चों को उनका बचपना लौटाने की जरूरत है. वे अगर फिल्मों और कार्यक्रमों की शूटिग के दौरान सेट पर हैं, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनकी शिक्षा, नींद और पुनर्निर्माण से कोई समझौता न हो. इसके लिए हम सबको कदम उठाने होंगे."

पहली बार 'सेक्स वर्कर' की भूमिका में नजर आएंगी दिव्या दत्ता, कहा- मजेदार होगा ऐसा किरदार

टिप्पणियां
दिव्या दत्त की इसी साल एक फिल्म रिलीज हुई थी, 'ब्लैकमेल' में शानदार एक्टिंग के लिए उन्हें काफी सराहना भी मिल चुकी है. दिव्या दत्त कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं. उनका अनुभव फिल्म इंडस्ट्री में काफी ज्यादा है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement