Dream Girl Box Office Collection Day 11: आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' 100 करोड़ के पार, 11 दिन में किया इतना कलेक्शन

Dream Girl Box Office Collection Day 11: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Aayushmann Khurrana) और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' केवल 11 दिनों में ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है.

Dream Girl Box Office Collection Day 11: आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' 100 करोड़ के पार, 11 दिन में किया इतना कलेक्शन

Dream Girl Box Office Collection Day 11: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' ने की शानदार कमाई

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना की फिल्म की धांसू कमाई
  • 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल
  • सोमवार को कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Dream Girl Box Office Collection Day 11: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) अपने शानदार प्रदर्शन से अब 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो चुकी है. इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. कॉमेडी और ड्रामे से भरपूर फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में दर्शकों को आयुष्मान खुराना की दमदार एक्टिंग काफी पसंद आ रही है. आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' ने ग्यारहवें दिन यानी सोमवार को 3.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

टीवी एक्ट्रेस के पति ने खींचे उनके बाल, तो मुक्का मारकर यूं लिया बदला

इस हिसाब से फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने अब तक 101.40 करोड़ रुपये की धमाकेदार कमाई कर डाली है.  बता दें हाल ही में करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)', सोनम कपूर की 'द जोया फैक्टर' और संजय दत्त की 'प्रस्थानम' रिलीज हुई है, हालांकि इन फिल्मों के बाद भी आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल' की कमाई में कोई गिरावट दर्ज नहीं की गई है.

बोनी कपूर के साथ वीडियो वायरल होने पर आया उर्वशी रौतेला का रिएक्शन, कहा- मेरा उनके साथ रिश्ता...

30 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो चुकी है. बता दें कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...