पुलिस और डीएम ने साथ मिलकर जनता कर्फ्यू में निकाली रैली तो भड़कीं फराह खान, बोलीं- मूर्ख कहीं के...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें डीएम और एसपी मिलकर जुलूस निकालते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर फराह खान अली ने अपना गुस्सा जताया है.

पुलिस और डीएम ने साथ मिलकर जनता कर्फ्यू में निकाली रैली तो भड़कीं फराह खान, बोलीं- मूर्ख कहीं के...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने पोस्ट किया जनता कर्फ्यू का वीडियो

खास बातें

  • पीलीभीत में एसपी और डीएम ने मिलकर निकाला जुलूस
  • फराह खान ने वीडियो शेयर कर जताया गुस्सा
  • फराह खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पीएम मोदी (PM Modi) ने लोगों से डॉक्टर, नर्स, नगर निगम के कर्मचारी, पुलिस को धन्यवाद देने के लिए जनता से थाली, ताली और शंख बजाकर उनका प्रोत्साहन बढ़ाने का आग्रह किया था. लेकिन जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) से जुड़ा हाल ही में संजय खान की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें डीएम और एसपी मिलकर जुलूस निकालते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर फराह खान अली ने अपना गुस्सा जताया है, साथ ही इन्हें मूर्खों की संज्ञा भी दी है. फराह खान अली द्वारा साझा किया गया यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "मुझे लगता है कि कोरोनावायरस इन लोगों से तेजी से फैलेगा, जो घंटी बजाने और थाली पीटने का जश्न मना रहे हैं. नादान मूर्ख, आइसोलेशन का मतलब ही नहीं समझते हैं." बता दें कि फराह खान अली द्वारा साझा किया गया वीडियो पीलीभीत का है, जिसमें वहां की पुलिस और डीएम साथ मिलकर जुलूस निकालते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को लेकर जब सवाल उठाए गए तो पीलीभीत पुलिस ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि जुलूस नहीं निकाला गया था. कुछ जनता चूंकि बाहर आ गई थी इसलिए भावनात्मक जुड़ाव से उन्हें वहां से हटाया गया.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) से जुड़ा यह पहला वीडियो नहीं है, जहां सड़कों पर लोगों का ऐसा हुजूम देखने को मिला.  वहीं, फराह खान अली (Farah Khan Ali) की बात करें तो वह अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. समसामयिक मुद्दों पर अपने विचारों को साझा करने के साथ-साथ वह कई घटनाओं पर जमकर निशाना भी साधती हैं. इससे इतर कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में अब तक इससे संक्रमित 7 लोगों की मौत हो चुकी है.