NDTV Khabar

Father's Day पर रणबीर कपूर ने खोला राज़, आज तक पिता ऋषि से नहीं मिला पाए आंख क्योंकि...

दुनियाभर में आज Father's Day का जश्न मनाया जा रहा है. इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने माना कि वह अपने पिता और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर से बेहद डरते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Father's Day पर रणबीर कपूर ने खोला राज़, आज तक पिता ऋषि से नहीं मिला पाए आंख क्योंकि...

पिता ऋषि कपूर के साथ रणबीर कपूर

नई दिल्ली: दुनियाभर में आज Father's Day (पिता दिवस) का जश्न मनाया जा रहा है. फादर्स डे के खास मौके पर बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपना अकाउंट वैरिफाई कराया है. उन्होंने अपने रियल पिता ऋषि कपूर से लेकर रील पिता परेश रावल को फादर्स डे की बधाई दी है. #JadduKiJhappi हैशटैग के जरिए रणबीर कपूर ने फादर्स डे से जुड़ी यादें और तस्वीरें साझा की है. इतना ही नहीं रणबीर ने यह भी माना कि वह अपने पिता से बेहद डरते हैं.

काजोल से अक्षय कुमार तक, फादर्स डे पर स्टार्स ने लिखा इमोशनल मैसेज

आगामी फिल्म 'संजू' में संजय दत्त का किरदार निभाने वाले रणबीर कपूर #JadduKiJhappi हैशटैग के जरिए रविवार को अपने फैन्स से जुड़े. उन्होंने दर्शकों के सवालों का जवाब दिया. जब एक यूजर ने रणबीर कपूर से पूछा कि क्या कभी पिता से झगड़ा हुआ है? आपने उन्हें कैसे शांत कराया और माफी मांगी? इसके जवाब में रणबीर लिखते हैं, "मैं अपने डेड से बेहद डरता हूं. यहां तक मैं उनकी आंखों का रंग भी नहीं जानता, क्योंकि कभी मैंने उनकी आंखों में आंखे डालकर बात नहीं की है."
 
ranbir kapoor tweet

रणबीर ने पिता ऋषि कपूर के साथ कई तस्वीरें भी साझा की है. साथ ही 'संजू' का नया प्रोमो रिलीज किया, जिसमें वह परेश रावल के साथ नजर आ रहे हैं. Sanju के बाद देखें Manju का ट्रेलर, वीडियो देख हो जाएंगे हंसते-हंसते लोटपोट..

टिप्पणियां
बता दें, राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित बायोपिक 'संजू' में रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकार हैं. संजय दत्त के शुरुआती करियर से लेकर अब तक जितने भी अच्छे-बुरे पड़ाव आए हैं, फिल्म में सभी परिस्थितियों को दिखाया जाएगा. विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी. 

VIDEO: मैं बचपन से ही संजय दत्त का फैन हूं- रणबीर कपूर...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement