NDTV Khabar

Video: 'फिरंगी' के गाने में Comedy करने वाले कपिल शर्मा का रोमांटिक अंदाज देखते रह जाएंगे

इस गाने को ज्‍योती नूरा ने गाया है, जबकि इसका संगीत जितेंद्र शाह ने दिया है. गाने में कपिल और ईशिता के बीच की केमिस्‍ट्री काफी अच्‍छी लग रही है.

1158 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: 'फिरंगी' के गाने में Comedy करने वाले कपिल शर्मा का रोमांटिक अंदाज देखते रह जाएंगे

कपिल शर्मा की फिल्‍म 'फिरंगी' 24 नवंबर को रिलीज हो रही है.

नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा की फिल्‍म 'फिरंगी' का दूसरा गाना 'सजना सोहने जिहा' रिलीज हो गया है, जिसमें आप पहली बार कॉमेडी के स्‍टार कपिल शर्मा को रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे. नूरा सिस्‍टर्स का गाया गया यह गाना एक रोमांटिक गाना है जिसमें आंखों ही आंखों में प्‍यार करते कपिल और उनकी हीरोइन नजर आ रही हैं. इस गाने को ज्‍योती नूरा ने गाया है, जबकि इसका संगीत जितेंद्र शाह ने दिया है. गाने में कपिल और ईशिता के बीच की केमिस्‍ट्री काफी अच्‍छी लग रही है. कपिल के शो पर आपने देखा होगा कि वह अपनी पत्‍नी के तौर पर नजर आने वाली शुमोना के साथ रोमांटिक नहीं हो पाते थे, लेकिन इस गाने से साफ है कि कपिल ने रोमांटिक अंदाज अपनाने के लिए काफी मेहनत की है.

यह भी पढ़ें: Viral Photo: हीरोइनों को छोड़ अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहे हैं 'फिरंगी' कपिल शर्मा

आप भी देखें फिल्‍म 'फ‍िरंगी' का यह रोमांटिक गाना.



कपिल शर्मा के शो के बंद होने के बाद उनके फैन्‍स उनका काफी इंतजार कर रहे थे और कपिल की इस फिल्‍म के ट्रेलर से उन्‍हें काफी उम्‍मीद मिली हैं. कपिल शर्मा की इस फिल्‍म के ट्रेलर की तारीफ खुद अमिताभ बच्‍चन ने भी की है.
 
यह भी पढ़ें: Video: कपिल शर्मा की 'फिरंगी' का पहला गाना 'ओए फिरंगी' हुआ रिलीज

कपिल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में रिलीज फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' से की थी. अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों ने खासा पसंद किया गया था. दो साल बाद कपिल बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं. फिल्म में उनकी जोड़ी ईशिता दत्ता और मोनिका गिल के साथ जमेगी. लेकिन फिल्म की दोनों हीरोइनें अभी तक किसी भी पोस्टर में नजर नहीं आई हैं. 'फिरंगी' कपिल के प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म है. यह फिल्‍म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है.

VIDEO: हेमा मालिनी ने दीपिका को बताया आज की ड्रीम गर्ल



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement