NDTV Khabar

Viral Photo: हीरोइनों को छोड़ अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहे हैं 'फिरंगी' कपिल शर्मा

कपिल शर्मा की यह फिल्‍म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है और इसमें कपिल शर्मा मंगा के किरदार में नजर आने वाले हैं. सा रे गा मा पा के फिनाले से पहले कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिनी और निर्देशक राजीव ढींगरा के साथ शिरडी में भी नजर आए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Photo: हीरोइनों को छोड़ अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहे हैं 'फिरंगी' कपिल शर्मा
नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा इन दिनों जोरशोर से अपनी आने वाली फिल्‍म 'फिरंगी' को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं, लेकिन इन दिनों अपनी फिल्‍म के लिए कभी भगवान के द्वार तो कभी किसी इवेंट का हिस्‍सा बनते हुए कपिल अपनी रील लाइफ पार्टनर के बजाए, रीयल लाइफ पार्टनर यानी गिनी चतरथ के साथ नजर आ रहे हैं. हाल ही में अपने प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म 'फिरंगी' के लिए कपिल जहां सांई बाबा के दर्शन करने शिरडी पहुंचे तो वहीं वह जी टीवी के शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप' के फिनाले पर भी नजर आए. लेकिन कपिल अकेले नहीं बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड गिन्‍नी के साथ नजर आए. ऐसे में कपिल के फैन्‍स इस जोड़ी को साथ देख काफी एक्‍साइटेड हैं और इंटरनेट पर कपिल और गिन्‍नी का यह साथ काफी वायरल भी हो रहा है.
 

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा बोले, 'मैंने उसे गाली दीं, वो बाद में मिला तो 5 गाली और दीं...'

कपिल शर्मा की यह फिल्‍म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है और इसमें कपिल शर्मा मंगा के किरदार में नजर आने वाले हैं. सा रे गा मा पा के फिनाले से पहले कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिनी और निर्देशक राजीव ढींगरा के साथ शिरडी में भी नजर आए. वहीं फिनाले पर कपिल अपनी पुरानी साथी और प्रसिद्ध कॉमेडियन भारती सिंह के सवालों के जवाब देते भी दिखे. बता दें कि कुछ समय पहले तक कलिप शर्मा टीवी पर अपना कॉमेडी शो लेकर आते थे, लेकिन हाल ही में कपिल ने अपना शो बंद किया है और इन दिनों वह सिर्फ अपनी ही फिल्‍म के प्रमोशन में लगे हैं.
 
kapil bharti

कपिल शर्मा के साथ सवाल-जवाब करतीं भारती सिंह.

 
 
kapil
शिरडी में सांई बाबा के दर्शन करने पहुंचे कपिल शर्मा.

यह भी पढ़ें: Viral Photo : गर्लफ्रेंड के साथ शिरडी साईं बाबा के मंदिर पहुंचे कपिल शर्मा

कपिल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में 'किस किस को प्यार करूं' से की थी. अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया था. कपिल शर्मा पूरे दो साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं. फिल्म में उनके साथ ईशिता दत्ता और मोनिका गिल भी हैं.

VIDEO: Movie Review: लॉजिक नहीं हंसी का मैजिक है 'गोलमाल अगेन'

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement