Video: कपिल शर्मा की 'फिरंगी' का पहला गाना 'ओए फिरंगी' हुआ रिलीज

गाने में कपिल काफी दिलचस्‍प अंदाज में नजर आ रहे हैं. अंग्रेजों के जूते पॉलिश करने से लेकर उनके पैर दबाने तक वह सब कुछ करते नजर आ रहे हैं.

Video: कपिल शर्मा की 'फिरंगी' का पहला गाना 'ओए फिरंगी' हुआ रिलीज

फिरंगी के नए गाने में कप‍िल शर्मा.

नई दिल्‍ली:

दो दिन पहले रिलीज हुआ कपिल शर्मा की फिल्‍म 'फिरंगी' का ट्रेलर इंटरनेट पर 1 करोड़ से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है और आज शुक्रवार को इस फिल्‍म का पहला गाना 'ओय फिरंगी' भी रिलीज हो गया है. 'फिरंगी' के इस पहले गाने में कपिल शर्मा अपने मंगा के किरदार में काफी मजेदार लग रहे हैं. अंग्रेजों की तरफ से मिली नौकरी से मंगा काफी खुश और नौकरों की तरह काम करने के बाद भी मस्‍ती करता नजर आ रहा है. इस गाने को सुनिधी चौहान की आवाज ने काफी खूबसूरत बना दिया है. गाने का संगीत जितेंद्र शाह ने दिया है जबकि इसे डॉ. देवेंद्र काफिर ने लिखा है. गाने में कपिल काफी दिलचस्‍प अंदाज में नजर आ रहे हैं. अंग्रेजों के जूते पॉलिश करने से लेकर उनके पैर दबाने तक वह सब कुछ करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने पहले इस ‘फिरंगी’ को जमाई थी लात और अब ड्राइवर बनाया...

देखिए कपिल शर्मा की 'फिरंगी' का यह पहला गाना:



कपिल शर्मा के शो के बंद होने के बाद उनके फैन्‍स उनका काफी इंतजार कर रहे थे और कपिल की इस फिल्‍म के ट्रेलर से उन्‍हें काफी उम्‍मीद मिली हैं. कपिल शर्मा की इस फिल्‍म के ट्रेलर की तारीफ खुद अमिताभ बच्‍चन ने भी की है.

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा बोले, 'मैंने उसे गाली दीं, वो बाद में मिला तो 5 गाली और दीं...'
 


अमिताभ की तारीफ का शुक्रिया कपिल शर्मा ने कुछ ऐसे दिया है.
 
 

Thank u Big B for ur love .. support n blessings .. have no words to express my feelings .. regards always

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


यह भी पढ़ें: Video: आखिरकार आ ही गया कपिल शर्मा की फिल्‍म 'फिरंगी' का Trailer

कपिल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में रिलीज फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' से की थी. अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों ने खासा पसंद किया गया था. दो साल बाद कपिल बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं. फिल्म में उनकी जोड़ी ईशिता दत्ता और मोनिका गिल के साथ जमेगी. लेकिन फिल्म की दोनों हीरोइनें अभी तक किसी भी पोस्टर में नजर नहीं आई हैं. 'फिरंगी' कपिल के प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म है. यह फिल्‍म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है.

VIDEO: हेमा मालिनी ने दीपिका को बताया आज की ड्रीम गर्ल



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com