कपिल शर्मा ने पहले इस ‘फिरंगी’ को जमाई थी लात और अब ड्राइवर बनाया...

कपिल शर्मा इन दोनों छोटे परदे से गायब हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे कुछ नहीं कर रहे हैं. इन दिनों वे अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ में व्यस्त हैं.

कपिल शर्मा ने पहले इस ‘फिरंगी’ को जमाई थी लात और अब ड्राइवर बनाया...

कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी' का पोस्टर

खास बातें

  • कपिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस की है फिल्म
  • 24 नवंबर को होगी रिलीज
  • पीरियड फिल्म है 'फिरंगी'
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा इन दोनों छोटे परदे से गायब हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे कुछ नहीं कर रहे हैं. इन दिनों वे अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ में व्यस्त हैं और फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में कपिल शर्मा बड़े ही मजे के साथ गाड़ी में बैठे हैं और फिरंगी उनकी गाड़ी चला रहा है जबकि फिल्म के फर्स्ट लुक में वे फिरंगी के लात जमाते नजर आए थे. उन्होंने ट्विटर पर फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने की भी घोषणा कर दी है. फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होगा. 
 


यह भी पढ़ेंः 40 दिन के इलाज के लिए बेंगलुरु गए थे कपिल शर्मा, लेकिन 12वें दिन ही लौटे

कपिल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में रिलीज फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' से की थी. अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को पसंद किया गया था. दो साल बाद कपिल बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं. फिल्म में उनकी जोड़ी ईशिता दत्ता और मोनिका गिल के साथ जमेगी. लेकिन फिल्म की दोनों हीरोइनें अभी तक किसी भी पोस्टर में नजर नहीं आई हैं. 

यह भी पढ़ेंः 'बिल्‍ला शराबी' बन सुनील ग्रोवर का कपिल शर्मा को मैसेज...? हम नहीं ट्विटर कह रहा है

Video: 'गोलमाल अगेन' की टीम से खास मुलाकात



फिल्म के प्रोड्यूसर कपिल शर्मा ही हैं. उन्होंने 2016 में के9 फिल्म प्रोडक्शन हाउस की स्थापना की थी. वे अपने बैनर तले 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा' शो जैसे हिट शो प्रोड्यूस कर चुके हैं. उनके प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म ‘फिरंगी’ 24 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com