NDTV Khabar

40 दिन के इलाज के लिए बेंगलुरु गए थे कपिल शर्मा, लेकिन 12वें दिन ही लौटे

कपिल शर्मा शराब की लत से पूरी तरह मुक्ति पाने के लिए बेंगलुरु स्थित आयुर्वेदिक क्लिनिक में 40 दिनों के लिए भर्ती होने गए थे. लेकिन 12 दिन के अंतर ही वह रिहेब सेंटर से बाहर आ गए और उनके दोस्त के मुताबिक पूरी तरह से इस लत से छुटकारा पा चुके हैं.

1.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
40 दिन के इलाज के लिए बेंगलुरु गए थे कपिल शर्मा, लेकिन 12वें दिन ही लौटे

कपिल शर्मा.

खास बातें

  1. रिहेब सेंटर से इलाज करवाकर मुंबई लौटे कपिल शर्मा
  2. 40 दिन के लिए क्लिनिक में भर्ती हुए थे कपिल, 12वें दिन मिली छुट्टी
  3. शराब की लत से छुटकारा पा चुके हैं कपिल : करीबी दोस्त
नई दिल्ली: 'द कपिल शर्मा शो' का टीवी पर इंतजार कर रहे फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है. खराब तबीयत के चलते कपिल का बेंगलुरु के होलिस्टिक हेल्थकेयर सेंटर में आयुर्वेदिक इलाज चल रहा था. उनके फैंस को यह जानकर खुशी होगी कि अब कपिल अस्पताल से डिस्चॉर्ज हो गए हैं. डीएनए में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल शर्मा के करीबी दोस्त ने बताया कि उन्हें रविवार को डिस्चार्ज कर दिया गया है. हालांकि, कपिल शराब की लत से पूरी तरह मुक्ति पाने के लिए बेंगलुरु स्थित आयुर्वेदिक क्लिनिक में 40 दिनों के लिए भर्ती होने गए थे. लेकिन 12 दिन के अंतर ही वह रिहेब सेंटर से बाहर आ गए और उनके दोस्त के मुताबिक पूरी तरह से इस लत से छुटकारा पा चुके हैं.

पढ़ें: Shocking! टूट गई कपिल शर्मा की शादी, जानें ब्रेकअप की असली वजह

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से कपिल रविवार को मुंबई लौट आए हैं. उनका जल्दी लौटने का कारण नई फिल्म 'फिरंगी' को भी माना जा रहा है. मुंबई लौटकर वे जल्द से जल्द 'फिरंगी' की शूटिंग खत्म कर फिल्म का प्रमोशन शुरू करेंगे, जो इस नवंबर रिलीज होने वाली है. कपिल के दोस्त के मुताबिक, पूरी तरह ठीक होने के बाद वे दोबारा 'द कपिल शर्मा शो' शुरू करेंगे. 

पढ़ें: कपिल शर्मा का शो छोड़ने के बाद 7 महीने घर बैठे अली असगर, कहा-वापस बुलाएंगे तो जरूर जाऊंगा

मालूम हो कि, कपिल शर्मा की बिगड़ती तबियत को देखते हुए कपिल शर्मा के शो को बंद कर दिया गया. इस महीने की शुरुआत में सोनी एंटरटेंमेंट चैनल ने 'द कपिल शर्मा शो' में एक छोटे अंतराल की घोषणा की. चैनल के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने आईएएनएस को दिए एक बयान में कहा, "कपिल का स्वास्थ्य ठीक नहीं है, जिस कारण हम आपस में सलाह-मशविरा करने के बाद एक छोटा ब्रेक लेने पर सहमत हुए हैं. हालांकि, एक बार कपिल पूरी तरह से ठीक हो जाएं, तो हम एक बार फिर से शूटिंग शुरू करेंगे. हम कपिल के साथ अपने रिश्ते की कद्र करते हैं और उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हैं."

VIDEO: 'हसीना पारकर' की टीम से खास मुलाकात....और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement