NDTV Khabar

बार-बार शूटिंग कैंसल करने के सवाल पर कपिल शर्मा बोले- क्या मैं बेवकूफ हूं...

जब कपिल से शाहरुख खान और अजय देवगन समेत 5 स्टार्स को लौटाने के बारे में सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा- "मैं क्या आपको बेवकूफ लगता हूं जो 5 शूटिंग कैंसल कर, सुपरस्टार्स को इंतजार कराऊंगा. मुझे ऐसा करने से क्या मिलेगा? मैं बार-बार ऐसे बहाने क्यों बनाऊंगा."

1137 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बार-बार शूटिंग कैंसल करने के सवाल पर कपिल शर्मा बोले- क्या मैं बेवकूफ हूं...

कपिल शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट से.

खास बातें

  1. मैं क्या आपको बेवकूफ लगता हूं जो शूटिंग कैंसल कराऊंगा: कपिल शर्मा
  2. लोग मेरी स्टारडम पचा नहीं पा रहे: कपिल शर्मा
  3. सुनील ग्रोवर जब भी आना चाहेंगे, उनका हमेशा स्वागत है : कपिल शर्मा
मुंबई: आखिरकार 'द कपिल शर्मा शो' का पर्दा गिर गया है. अब दर्शकों को दोबारा कपिल को छोटे पर्दे पर देखने के लिए इंतजार करना होगा. कपिल शर्मा की बिगड़ी हुई तबीयत की वजह से शो में ब्रेक लगा दिया गया है. मालूम हो कि, ब्लड प्रेशर और स्ट्रेस की समस्या से जूझ रहे कपिल कई सेलेब्स को बिना शूटिंग किए सेट से लौटा चुके हैं. हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में जब कपिल से शाहरुख खान और अजय देवगन समेत 5 स्टार्स को लौटाने के बारे में सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा- "मैं क्या आपको बेवकूफ लगता हूं जो 5 शूटिंग कैंसल कर, सुपरस्टार्स को इंतजार कराऊंगा. मुझे ऐसा करने से क्या मिलेगा? मैं बार-बार ऐसे बहाने क्यों बनाऊंगा."

ये भी पढ़ें: 'बादशाहो' पर भारी पड़ी 'शुभ मंगल सावधान, जानें दो दिनों की कमाई​

पिछले दिनों आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में अजय देवगन ने कहा था, "पिछले कई दिनों से कपिल ठीक नहीं हैं. मैं नहीं जानता क्या हुआ. हम वहां से निकल आए क्योंकि कपिल सेट पर नहीं पहुंचे... जब मैं उनसे अगली बार मिलूंगा तो इसका कारण पूछ लूंगा" दरअसल, अजय अपनी फिल्म 'बादशाहो' का प्रमोशन करने कपिल के शो में पहुंचे थे. लेकिन तय समय पर जब कपिल नहीं आए और उनके न आने की वजह सामने नहीं आई तो अजय देवगन और 'बादशाहो' की पूरी टीम सेट से लौट गई. इससे पहले शाहरुख खान, अनिल कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल भी कपिल शर्मा के सेट से लौट चुके हैं.
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


कपिल के बीमार होने की खबरों के बीच यह भी चर्चा है कि कपिल को शराब पीने की बुरी लत है और उनसे अपनी कामयाबी संभाली नहीं जा रही है. इसके बारे में पूछे जाने पर कपिल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, "नकारात्मकता का माहौल ज्यादा है. मैं अक्सर मीडिया से बात करने से बचता हूं इसलिए मेरे बारे में इस तरह की झूठी खबरें चलाई जाती हैं. मैं इंडस्ट्री में 10 साल से हूं और कॉमेडी सर्कस के 6 सीजन जीते हैं. मैं अचानक से अपना स्टारडम दिखाना या इसका गलत इस्तेमाल करना क्यों शुरू कर दूंगा? जिन्हें लगता है कि मैं अपना स्टारडम संभाल नहीं पा रहा वे मेरी सफलता पचा नहीं पा रहे हैं."

ये भी पढ़ें: 'दंगल' गर्ल ने आमिर खान की बेटी के साथ मनाई बकरीद, तस्वीरों में दिखी खास बॉन्डिंग

मार्च महीने में ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फाइट में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का जमकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद सुनील उनका शो छोड़कर चले गए थे. इस विवाद के बारे में सवाल पूछने पर कपिल ने जवाब दिया, "मैं हमारे झगड़े के बारे में बात नहीं करना चाहता क्योंकि यह बात पुरानी हो गई है. सुनील बेहद शानदार और प्यारे इंसान हैं. जो कुछ भी हुआ वह जान-बूझकर नहीं हुआ. वह अपने लाइव शोज में व्यस्त हैं और कई दूसरी चीजें ट्राई करना चाहते हैं. वे जब भी आना चाहेंगे, उनका हमेशा स्वागत है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement