NDTV Khabar

कपिल शर्मा का शो छोड़ने के बाद 7 महीने घर बैठे अली असगर, कहा-वापस बुलाएंगे तो जरूर जाऊंगा

अली असगर के मुताबिक, कपिल और उनके बीच कोई मनमुटाव नहीं है. उन्हें आगे कहा कि जब कपिल शर्मा दोबारा अपना शो लेकर आएंगे और उन्हें इसमें बुलाया जाएगा, तो वह जरूर जाना पसंद करेंगे.

1.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा का शो छोड़ने के बाद 7 महीने घर बैठे अली असगर, कहा-वापस बुलाएंगे तो जरूर जाऊंगा

खास बातें

  1. कपिल शर्मा के साथ हुआ झगड़ा बदकिस्मती से हुआ हादसा था: अली असगर
  2. मैं कपिल का सम्मान करता हूं. हमारी बातचीत होती रहती है : अली असगर
  3. मैं औरतों का रोल कर थक चुका हूं, अलग तरह के किरदार चाहता हूं: अली असगर
मुंबई: 'द शर्मा शर्मा शो' से अलग हो चुके मशहूर कॉमेडियन अली असगर अब जल्द ही 'लिप सिंग बैटल' नाम के टीवी शो होस्ट करने जा रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि इस शो में भी वह एक महिला किरदार में नजर आएंगे, जिसका नाम कराह खान होगा. इसे अली कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान के साथ होस्ट करेंगे. शो के लॉन्च के मौके पर अली असगर ने कपिल शर्मा से जुड़े मामलों पर खुलकर बातचीत की. अली के मुताबिक, कपिल और उनके बीच कोई मनमुटाव नहीं है. उन्होंगे आगे कहा कि जब कपिल शर्मा दोबारा अपना शो लेकर आएंगे और उन्हें इसमें बुलाया जाएगा, तो वह जरूर जाना पसंद करेंगे.

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा बेंगलुरु में ले रहे हैं ट्रीटमेंट, कहा- फिर शुरू होगा 'द कपिल शर्मा शो'​
 
 

Lipsingbattle

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar) on


नवभारत टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा और उनके साथ मनमुटाव के सवाल पर अली के कहा, "हम अलग नहीं हुए हैं, जब शो फिर से शुरू होगा हम सब खुशी-खुशी काम करेंगे. मैं कपिल का सम्मान करता हूं. हमारी बात हो चुकी हैं और होती रहती है. दुनिया सोच रही है कि हम बातचीत नहीं करते... तो ऐसा बिल्कुल नहीं है. मैं हमेशा ही कपिल का अच्छा सोचने और चाहने वाला था, हूं और रहूंगा. मैं ईश्वर से उनके जल्दी से ठीक होने की प्रार्थना करता हूं."

ये भी पढ़ें: दिल्ली जाने पर रो रहे थे तैमूर अली खान, मम्मी करीना कपूर के साथ वापस लौटे तो बदले अंदाज

इसी साल मार्च महीने में 'द कपिल शर्मा शो' की टीम ऑस्ट्रेलियन टूर पर गई थी, शो से लौटते वक्त फ्लाइट में कपिल और सुनील ग्रोवर का जमकर झगड़ा हुआ था, फिर एक के बाद एक टीम के कई मेंबर्स ने कपिल का साथ छोड़ दिया था. जब इस झगड़े के बारे में सवाल हुए तो अली असगर ने कहा, "कपिल शर्मा के साथ हुआ झगड़ा कोई झगड़ा नहीं था, जो भी हुआ वह बदकिस्मती से हुआ हादसा था. यह जो भी हाइप हुआ है यह सब मीडिया ने किया है. आपने मुझसे कभी सुना कि मैंने इस बारे में कोई बात की हो या कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस ली हो. कोई झगड़े जैसी बात नहीं है. आज हम यहां काम कर रहे हैं, कल कहीं और करेंगे."

ये भी पढ़ें: जब अदनान की नन्ही परी 'मदीना' से मिले पीएम नरेंद्र मोदी, कुछ यूं जताया प्‍यार

इंटरव्यू में अली ने बताया कि 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने के बाद 7 महीनों तक उनके पास काम नहीं था. अली ने कहा- "मैं औरतों के रोल करते करते थक चुका हूं. मैं अलग तरह के रोल करना चाहता था. बीच में 7 महीने मेरे पास कोई काम भी नहीं था. लेकिन 'लिप सिंक बैटल' में ऐसा चार्म था, जिसे मैं मना नहीं कर सका."

VIDEO: 'शुभ मंगल सावधान' की टीम से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement