NDTV Khabar

Shocking! टूट गई कपिल शर्मा की शादी, जानें ब्रेकअप की असली वजह

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल की टीम की एक फीमेल मेंबर की वजह से उनका और गिन्नी चतरथ का सालों पुराना रिश्ता टूट गया है.

991 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Shocking! टूट गई कपिल शर्मा की शादी, जानें ब्रेकअप की असली वजह

कपिल ने इसी साल मार्च महीने में अपने और गिन्नी के रिश्ते की पुष्टि की थी.

खास बातें

  1. अलग हुईं कपिल शर्मा और गिन्नी की राहें
  2. कपिल की पूर्व टीम मेंबर की वजह से हुआ ब्रेकअप
  3. एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं कपिल-गिन्नी
नई दिल्ली: कपिल शर्मा और उनसे जुड़े विवाद हैं कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. सुनील ग्रोवर से फ्लाइट में हुई लड़ाई के कुछ महीनों बाद 'द कपिल शर्मा शो' पर ताला लग गया है. अब सुनने में आया है कि कपिल का उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से ब्रेकअप हो गया है और कॉमेडियन ने अपनी शादी तोड़ दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल की टीम की एक फीमेल मेंबर की वजह से उनका और गिन्नी का सालों पुराना रिश्ता अब टूट चुका है.

यह भी पढ़ें: Viral हुआ जेनिफर विंगेट का फोटोशूट, स्टनिंग अंदाज में 'बेहद' खूबसूरत दिखीं माया
 
डीएनए में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, "यह टीम मेंबर कपिल के खिलाफ काम करती आ रही हैं. लेकिन कपिल उनके खिलाफ एक शब्द भी सुनने को तैयार नहीं हैं. कपिल इतने इमोशनल हैं कि इस बात को स्वीकार ही नहीं कर पा रहे कि कोई उनके खिलाफ जाकर अपने फायदों के लिए उन्हें धोखा दे रहा है. जब कपिल और उस टीम के सदस्य के अफेयर की बातें फैली, तब कपिल ने गिन्नी के साथ अपनी शादी का ऐलान कर उन अफवाहों को नाकाम कर दिया था. हालांकि, अब यह रिश्ता भी टूट गया है. बावजूद इसके टीम की वह सदस्य कपिल को उनके हर करीबी इंसान से दूर करने की कोशिश में लगी हुई हैं."

यह भी पढ़ें: 25 साल में इतनी बदल गई है सलमान खान की हीरोइन, अब दिखने लगी हैं ऐसी

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इसी टीम मेंबर ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की फ्लाइट में हुई लड़ाई की खबर फैलाई थी.
 
 

A post shared by Ginni Chatrath (@ginnichatrath) on

 

A post shared by Ginni Chatrath (@ginnichatrath) on

गौरतलब है कि, 18 मार्च, 2017 को कपिल का सुनील के साथ फ्लाइट में झगड़ा हो गया था इसी दिन उन्होंने ट्विटर पर अपनी गिनी चतरथ के साथ एक फोटो शेयर की थी. दरअसल कपिल, सुनील से हुए झगड़े पर परदा डालना चाहते थे इसीलिए उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट में लाया था. फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा था, "मैं यह नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ हैं, सच तो यह है कि वह मुझे पूरा करती हैं. गिन्नी मैं तुम्हें प्यार करता हूं इनका वेलकम कीजिए. मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं."

यह भी पढ़ें : हिट हुई 'बरेली की बर्फी' तो Swimming Pool में कुछ ऐसे रिलैक्‍स कर रही हैं कृति सेनन

रिपोर्ट्स की मानें तो गिन्नी और कपिल एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं. कॉलेज में होने वाले फंक्शंस में दोनों हिस्सा लेते थे. उनका असली नाम भवनीत है और वे जालंधर की रहने वाली हैं. गिनी के पिता जालंधर के मशहूर बिजनेसमैन हैं. 

 VIDEO: लखनऊ सेंट्रल की टीम से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement