Video: आखिरकार आ ही गया कपिल शर्मा की फिल्‍म 'फिरंगी' का Trailer

फिल्‍म के ट्रेलर से साफ है कि यह पंजाब के एक ऐसे लड़के की कहानी है जो देश को गुलाम बनाने वाले अंग्रेजों को अच्‍छा मानता था.

Video: आखिरकार आ ही गया कपिल शर्मा की फिल्‍म 'फिरंगी' का Trailer

खास बातें

  • कपिल शर्मा की फिल्‍म 'फिरंगी' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • 'फिरंगी' में अंग्रेजों के गुलाम बनें नजर आ रहे हैं कपिल
  • 24 नवंबर को रिलीज होगी फिल्‍म 'फिरंगी'
नई दिल्‍ली:

कपिल शर्मा पिछले कुछ महीनों से टीवी से गायब हैं और ऐसे में अगर आप भी कपिल को मिस कर रहे हैं तो एक अच्‍छी खबर है. कपिल शर्मा की फिल्‍म 'फिरंगी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें कपिल काफी अलग अंदाज में दिख रहे हैं लेकिन उनकी कॉमेडी टाइमिंग को आप इस ट्रेलर में भी मिस नहीं करेंगे. इससे पहले फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया गया था. इसमें कपिल एक फिरंगी को लात मारते दिख रहे थे. इसके बाद फिल्म का पोस्टर जारी किया गया. इसमें कपिल को अंग्रेजों के जमाने की एक ओपन मोटरगाड़ी में जाते हुए दिखाया गया. लेकिन ट्रेलर में सामने आया कि जहां पूरा देश भारत को गुलाम बनाने वाले फिरंगियों से नफरत करता था, वहीं कपिल इस फिल्‍म में एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं, जो अंग्रेजों को अच्‍छा मानता है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: 'फिरंगी' पर निकला कपिल शर्मा का गुस्सा, दे मारी लात

फिल्‍म के ट्रेलर से साफ है कि यह पंजाब के एक ऐसे लड़के की कहानी है जो देश को गुलाम बनाने वाले अंग्रेजों को अच्‍छा मानता था. अपनी हरकतों को इस चलते मंगा को कोई भी समझदार नहीं मानता था. कपिल की प‍हली फिल्‍म जहां पूरी तरह एक कॉमेडी फिल्‍म थी तो वहीं इस फिल्‍म में कॉमेडी के साथ ही कपिल के कई और भी रंग सामने आएंगे.

यह भी पढ़ें:  कपिल शर्मा ने पहले इस ‘फिरंगी’ को जमाई थी लात और अब ड्राइवर बनाया...

आप भी देखें कपिल शर्मा की फिल्‍म 'फिरंगी' का यह ट्रेलर-



कपिल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में रिलीज फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' से की थी. अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों ने खासा पसंद किया गया था. दो साल बाद कपिल बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं. फिल्म में उनकी जोड़ी ईशिता दत्ता और मोनिका गिल के साथ जमेगी. लेकिन फिल्म की दोनों हीरोइनें अभी तक किसी भी पोस्टर में नजर नहीं आई हैं.

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा का नया धमाका, अपनी फिल्म फिरंगी के बारे में किया यह खुलासा

बता दें, कपिल की तबीयत ठीक ना होने के कारण कपिल के कॉमिडी शो को कुछ समय के लिए बंद किया गया है. हालांकि, उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही कपिल की ठीक होकर अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुट जाएंगे. 'फिरंगी' 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

VIDEO: Movie Review: लॉजिक नहीं हंसी का मैजिक है 'गोलमाल अगेन'



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com