कपिल शर्मा का नया धमाका, अपनी फिल्म फिरंगी के बारे में किया यह खुलासा

अब वे अपनी दूसरी फिल्म के साथ तैयार हैं. उनकी अगली फिल्म का नाम फिरंगी.

कपिल शर्मा का नया धमाका, अपनी फिल्म फिरंगी के बारे में किया यह खुलासा

कपिल शर्मा.

खास बातें

  • कपिल शर्मा को स्टैंप अप कॉमेडियन के तौर पर नाम मिला
  • टीआरपी के लिहाज से काफी दिनों तक शो बना रहा नंबर वन
  • पहले एक फिल्म कर चुके हैं कपिल शर्मा.
मुंबई:

कपिल शर्मा उन कुछेक सितारों में से हैं जो टीवी और फिल्मी दुनिया दोनों में ही समान रूप से व्यस्त हैं. वे बॉलीवुड में किस किस को प्यार करूं नाम से एक फिल्म कर चुके हैं और इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिला. अब वे अपनी दूसरी फिल्म के साथ तैयार हैं. उनकी अगली फिल्म का नाम फिरंगी. कपिल शर्मा ने फिल्म की रिलीज डेट को लेकर घोषणा कर दी है. उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा हैः मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि फिरंगी के लिए 10 नवंबर, 2017 तय हो गई है.
 


फिरंगी एक पीरियड ड्रामा है और 1920 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म को राजीव ढींगरा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में कपिल शर्मा के अलावा इशिता दत्त, मोनिका गिल और इनामुलहक हैं. दिलचस्प यह कि कपिल शर्मा इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं. 

यह भी पढ़ें : क्‍या...! कपिल शर्मा के शो पर वापस आ सकते हैं सुनील ग्रोवर! कपिल की गर्लफ्रेंड का खुलासा

कपिल शर्मा ने अपना करियर टीवी से शुरू किया था और वह भी स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर. उन्होंने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज का तीसरी सीजन जीता था.
VIDEO : कपिल शर्मा चुकाते हैं कितना टैक्स

इसके बाद वे झलक दिखला जा और कॉमेडी सर्कस में भी नजर आए. लेकिन कॉमेडी नाइट्स विद कपिल ने उनकी पूरी जिंदगी ही बदलकर रख दी और उन्होंने छोटे परदे का बड़ा स्टार बना दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com